लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

2021 TVS Apache RR 310 : दमदार फीचर्स के साथ आ रही है नई बाइक, इस दिन हो रही है लॉन्च

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Fri, 20 Aug 2021 08:44 PM IST
TVS Apache RR 310
1 of 4
विज्ञापन
TVS Apache RR310 2021 Launch in India : TVS Motor (टीवीएस मोटर) अपनी नई अपडेटेड 2021 TVS Apache RR310 बाइक को इस महीने की 30 तारीख को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की अपनी इस फ्लैगशिप मोटरसाइकिल को इस साल की शुरुआत में लॉन्च करने की योजना थी। लेकिन कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण इसकी लॉन्चिंग की योजनाओं में देरी हुई। 

कोरोना महामारी की स्थित अब सामान्य होने की स्थिति में है। लिहाजा कंपनी इस मोटरसाइकिल को लॉन्च करने वाली है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन वाली इस मोटरसाइकिल को नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। जिससे बाइक चालक को बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरियंस मिलेगा।

उम्मीद की जा रही है कि नई 2021 TVS Apache RR310 मोटरसाइकिल में कई नए अपडेट होंगे जिनमें बेहतर टायर, एक संशोधित इंजन और नए फीचर्स शामिल हैं। एक्सटीरियर में होने वाले बदलाव की बात की जाए, तो उम्मीद है कि नई अपाचे आरआर 310 में एक संशोधित हेडलैम्प डिजाइन होगा जिससे इसे एक नया रूप मिलने की संभावना है। इसके अलावा, 2021 TVS Apache RR310 को नई कलर स्कीम भी मिल सकती है।
 
TVS Apache RR 310 BS6
2 of 4
सालाना अपडेट के साथ ही इस बाइक के इंजन में मामूली बदलाव भी देखने को मिल सकता है जिससे यह पहले से ज्यादा बेहतर हो जाएगा। बता दें कि बाइक को इस समय 310cc सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ पेश किया जाता है, जो बीएमडब्ल्यू के G 310 R के इंजन पर आधारित है। यह इंजन अधिकतम 34 hp का पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। हालांकि बाइक के ओवरऑल पावर और टॉर्क आउटपुट में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिल सकता है। 
विज्ञापन
TVS Apache RR 310 BS6
3 of 4
इससे पहले, मोटरसाइकिल को 2020 में मिशेलिन रोड 5 टायर के साथ अपडेट किया गया था, जो पिछले मिशेलिन पायलट स्पोर्ट्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर आया था। 2021 के लिए, बाइक को TVS Protorq एक्सट्रीम रेडियल रबर के साथ देखा जा सकता है। 
TVS Apache RR 310
4 of 4
Apache RR310 मोटरसाइकिल पहले से ही सेगमेंट-फर्स्ट चार राइडिंग मोड्स - स्पोर्ट, अर्बन, ट्रैक और रेन के साथ आती है। इसके अलावा, इसमें डुअल-चैनल ABS के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक भी मिलते हैं। इसलिए यह उम्मीद की जाती है कि ये सभी फीचर्स बाइक के नए अवतार में भी देखने को मिलेंगे। नई 2021 TVS Apache RR310 की एक्स-शोरूम कीमत 2.50 लाख रुपये से 2.60 लाख रुपये के बीच होने की संभावना है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00