लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Chirag paswan says CM Nitish Kumar wants to be President after destroying youth of state

चिराग पासवान का नीतीश पर तंज: बिहार के युवाओं की दुर्गति करने के बाद अब राष्ट्रपति बनने चले हैं सुशासन बाबू

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: गौरव पाण्डेय Updated Tue, 22 Feb 2022 07:27 PM IST
सार

चिराग पासवान ने पिछड़े सप्ताह भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अपनी भड़ास निकाली थी और उनकी नीतियों को दमनकारी बताया था।

चिराग पासवान
चिराग पासवान - फोटो : पीटीआई (फाइल)
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर एक पोस्ट में चिराग ने कहा कि सुशासन बाबू (नीतीश कुमार) ने नई कुर्सी की सुगबुगाहट खारिज नहीं की है। 



उन्होंने लिखा, विपक्ष का चेहरा बनने की दिली ख्वाहिश पूरी हो रही है। नीतीश कुमार अपने लिए एक के बाद एक पद का इंतजाम करने को अपनी आदत बना चुके हैं। चिराग पासवान ने आगे कहा कि बिहार के युवाओं की दुर्गति करने के बाद अब नीतीश कुमार राष्ट्रपति बनने चले हैं।

 

Koo App

नई कुर्सी की सुगबुगाहट को खारिज नहीं किये सुशासन बाबू। विपक्ष का चेहरा बनने की दिली ख्वाहिश पूरी हो रही है। अपने लिए एक के बाद एक पद का इंतजाम करने को आदत बना चुके हैं नीतीश जी। कर बिहार के युवाओं की दुर्गति;नीतीश जी बनने चले राष्ट्रपति।

 

- युवा बिहारी चिराग पासवान (@ChiragPaswanOfficial) 22 Feb 2022



विपक्षी दल नीतीश को बनाना चाहते हैं राष्ट्रपति उम्मीदवार! 
दरअसल, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच हुई बैठक के बाद नीतीश कुमार को राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनाने की अटकलें तेज हुई हैं। कहा जा रहा है कि विपक्षी दल नीतीश कुमार को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाना चाहते हैं।

नवाब मलिक ने नीतीश को उम्मीदवार बनाने पर कही ये बात
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने भी कहा है कि अगले राष्ट्रपति के लिए चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार के लिए नीतीश कुमार के नाम पर विचार किया जा सकता है। लेकिन उसी स्थिति में जब उनकी पार्टी भाजपा से संबंध खत्म कर दे। 

मलिक ने कहा कि अगले राष्ट्रपति चुनाव में नीतीश कुमार को विपक्ष का उम्मीदवार बनाए जाने की खबरें सामने आई हैं। लेकिन इस पर तब तक चर्चा नहीं की जा सकती है जब तक नीतीश कुमार भाजपा से अलग नहीं हो जाते। उनको पहले भाजपा से अपना नाता तोड़ लेना चाहिए।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00