लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Chirag Paswan smells a rat in Nitish Kumar Tejashwi Yadav meets saying another political volte face is possible

बिहार: नीतीश-तेजस्वी की मुलाकातों पर चिराग पासवान ने साधा निशाना, राज्य में नई राजनीतिक खिचड़ी पकने की कही बात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: गौरव पाण्डेय Updated Fri, 13 May 2022 10:44 PM IST
सार

चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी की बैठकों में जाति जनगणना पर चर्चा हुई या फिर यह सुनिश्चित करने पर बात हुई कि नीतीश कुमार कब तक सत्ता में बने रहना चाहते हैं।

Chirag Paswan
Chirag Paswan - फोटो : PTI (File)
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कट्टर विरोधी चिराग पासवान ने विपक्षी नेता तेजस्वी यादव के साथ हुई उनकी कुछ बैठकों को लेकर राजनीतिक खिचड़ी पकने की बात कही है। उन्होंने कहा कि राज्य में एक राजीनितिक वोट फेस की पूरी संभावना है।



लोक जनशक्ति पार्टी के पूर्व अध्यक्ष चिराग पासवान ने जाति जनगणना के मुद्दे पर इस सप्ताह नीतीश और तेजस्वी की मुलाकात पर मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा, 'क्या बैठक में जाति जनगणना पर चर्चा हुई या यह सुनिश्चित करने पर कि नीतीश को कब तक सत्ता में बनाए रखा जाए।'


चिराग पासवान बीते कुछ समय से कहते आ रहे हैं कि भाजपा की सहयोगी नीतीश कुमार की जनता दल यूनाइटेड (जदयू) एक बार फिर भगवा दल का साथ छोड़ सकती है। उन्होंने नीतीश और तेजस्वी की इन हालिया मुलाकातों पर हैरत जताई है। 




नीतीश कुमार ने बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव की एक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कथित संलिप्तता की वजह से राजद (राष्ट्रीय जनता दल) से नाता तोड़ लिया था। नीतीश कुमार को अपनी निजी छवि के प्रति बहुत ही ज्यादा सतर्क माना जाता है। 

चिराग ने कहा कि कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री राजद की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में पैदल गए थे। बता दें कि चिराग पासवान भी इस पार्टी में शरीक हुए थे और उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें वह नीतीश कुमार के पैर छूते हुए नजर आ रहे थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00