लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bihar ›   Patna ›   Patna Indigo manager massacre Former Deputy Chief Minister Sushil Modi met the family of the deceased Got emotional after listening to rupesh daughter

इंडिगो मैनेजर हत्याकांड: रूपेश की बेटी बोली- पापा को मारने वालों को पहली गोली मारेगी मम्मी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, छपरा Published by: प्रियंका तिवारी Updated Fri, 15 Jan 2021 05:59 PM IST
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने रूपेश के परिजनों से की मुलाकात
पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने रूपेश के परिजनों से की मुलाकात - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

पटना में इंडिगो के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह को मंगलवार के दिन कुछ बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। उनके हत्यारे अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आए हैं और न ही हत्या की वजह पता चली है। इसके चलते लोगों में नाराजगी भी है। ऐस में रूपेश के परिवार को ढांढस बंधाने पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी उनके पैतृक गांव संवरी बक्शीजी गए थे।



रूपेश की बेटी को लगाया गले
पूर्व उप मुख्यमंत्री से रूपेश की आठ साल की बेटी आराध्या ने कहा, ‘अंकल पापा को मारने वालों को पकड़ा जाएगा तो पहली गोली मम्मी मारेंगी, प्लीज।’ बच्ची ने आगे कहा कि मम्मी को देखकर मैं रो नहीं रही हूं। मम्मी इस बात पर रो रही हैं कि पापा दिन-रात लोगों की मदद करते थे फिर उन्हें गोली क्यों मारी गई? बच्ची की यह बात सुनकर सुशील मोदी भी भावुक हो गए और उन्होंने उसे गले लगा लिया।


सीबीआई जांच की मांग 
वहीं पर मौजूद रूपेश की पत्नी नीतू का रो-रोकर बुरा हाल था। उन्होंने सुशील मोदी से कहा कि उनकी बेटी पटना के नाट्रेडम एकेडमी और बेटा रेडिएंट पब्लिक स्कूल में पढ़ते हैं। दोनों बच्चों की पढ़ाई इसी स्कूल में हो। इसके अलावा रूपेश के दो भाई नंदेश्वर सिंह और दिनेश कुमार सिंह ने मोदी से कहा कि हमें न्याय दिलाया जाए। उन्होंने मामले में सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। साथ ही कहा कि भाई की पत्नी और बच्चों के भविष्य के लिए नौकरी की गारंटी दी जाए ताकि उनका भविष्य आसान हो सके। 

पिता को बंधाया ढांढस
सुशील मोदी ने कहा कि इस मामले में तेजी से जांच चल रही है और जल्द ही हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उन्होंने रूपेश के पिता शिवजी को भी ढांढस बंधाया और कहा कि रूपेश के गुनाहगारों को जल्द सजा दिलाने के लिए स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा। 



 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00