लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Bizarre News ›   Bobby Brown says he's had sex with a ghost

इस फेमस सिंगर ने किया है भूत के साथ सेक्स

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Wed, 08 Jun 2016 07:19 PM IST
Bobby Brown
Bobby Brown - फोटो : ABC
विज्ञापन
ख़बर सुनें

अमेरिका के मशहूर (आर एंड बी) सिंगर बॉबी ब्राउन ने बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि वे भूत के साथ सेक्स कर चुके हैं। इस सिंगर ने अपने करियर की शुरुआत एरियाना ग्रांडे और कीनू रीव्स जैसे सिलेब्रिटीज के साथ शुरू किया था। ये वही सिलेब्रिटीज हैं जो खुद भूतों में विश्वास करते हैं, और दावा भी कर चुके हैं कि उन्होंने भूतों से बातें भी की हैं। अब इन्हीं सिलेब्रिटीज में से एक बॉबी ब्राउन ने दावा किया है कि उन्होंने भूत के साथ सेक्स किया है।



एबीसी न्यूज को दिए 20-20 इंटरव्यू में ब्राउन यहां स्क्वैरी मूवी-2 की कहानी के बारे में बात कर रहे थे। लेकिन जिस घटना का वो जिक्र कर रहे थे उसे सच्ची घटना बता रहे थे। यह घटना जॉर्जिया में एक हवेली में हुई, ब्राउनी ने राबर्ट्स को बताया कि वो खुद भूत से सेक्स करके परप्राइज्ड थे।


बॉबी ब्राउन के मुताबिक, 'मैंने एक हवेली जॉर्जिया में खरीदी, यह एक बहुत ही ज्यादा डरावनी जगह थी, मैं सो रहा था जैसे ही उठा तो मैंने पाया कि एक भूत मेरे पास बैठा था।' ब्राउन के मुताबिक भूत से सेक्स के दौरान उसने किसी भी प्रकार की ड्रग का इस्तेमाल नहीं किया था। ब्राउन की यह कहानी उन कहानियों में से एक है जो आने वाले संस्मरण 'हर छोटा सा कदम' में 13 जून को फीचर होगी।

ब्राउन का यह 20-20 इंटरव्यू मंगलवार को प्रसारित हुआ था। ब्राउन ने अपनी स्वर्गीय पत्नी व्हिटनी हाउस्टन के बारे में भी चर्चा की। उन्होंने अपनी बेटी बॉबी क्रिस्टना के बारे में भी काफी बातें की। आपको बता दें कि बॉबी क्रिस्टना का पिछले साल जुलाई में निधन हो गया था उन्हें बॉथ टब में गंभीर हालत में पाया गया था जिसके बाद वो कोमा में चलीं गईं थी। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00