VIDEO: 68 हजार लीटर कोका-कोला के स्विमिंग पूल में नहाता है यह शख्स

टीम डिजिटल/अमर उजाला,दिल्ली Updated Thu, 30 Jun 2016 11:00 AM IST
तारस मकसीमुक
तारस मकसीमुक - फोटो : thesun
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कोका-कोला और मेंटोज का एक्सपेरीमेंट तो काफी लोगों ने किया है। मेंटोज को लेकर कहा जाता है कि ये कोका-कोला में अगर मेंटोज मिला दिया जाए तो इसके साथ जबरदस्त रिएक्शन होता है। कई बार तो कोका-कोला में मेंटोज के मिलाने से बोतल बम की तरह फट जाती है। मगर क्या आपने ने कभी ने सुना है कि कोई व्यक्ति कोका-कोला और मेंटोज मिलाकर नहाता है।
विज्ञापन


यकीन नहीं हो रहा ना, पर यह सच है। तारस मकसीमुक जो आईफोन को कई प्रकार से तोड़ने के लिए यूट्यूब पर काफी मशहूर हैं। अब उन्होंने 68 हजार लीटर कोका-कोला में  मेंटोज और 200 पाउंड्स बर्फ मिलाकर नहाते हुए अपने एक वीडियो अपलोड किया है। कोला को जब मिंट के साथ मिलाया जाता है तो इस प्रोसेस को न्यूक्लिएशन अकर्स कहा जाता है।


कार्बन डाइआक्साइड जब फिजी ड्रिंक्स के सुगर वाली सतह पर मिंट के साथ रिएक्ट करता है तो इससे मिनी एक्सप्लोजन होता है। 68,000 लीटर के कोका-कोला स्वीमिंग पूल में नाते तारस मकसीमुक ने मेंटोज और कोला का रिएक्शन करवाया उसके बाद वह उसमें नहाए भी।

कई दिन लगे बोतलें खोलने में

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00