लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Khadim's Q1 results strong, retail sales up 190% new in hindi

Khadim Results: खादिम की पहली तिमाही के नतीजे मजबूत, खुदरा बिक्री 190% बढ़ी

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Wed, 10 Aug 2022 01:09 PM IST
सार

Khadim Results: खादिम कंपनी ने नए वित्तीय वर्ष की शुरुआत मजबूत कारोबारी प्रदर्शन के साथ की है, जो पूरे साल के लिए आशावादी दृष्टिकोण प्रदान करती है। इस वित्त वर्ष की पहली तिमाही में पिछले साल की इसी तिमाही की तुलना में स्वस्थ और लगातार सुधार हुआ है।

खादिम स्टोर
खादिम स्टोर - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

देश की दूसरी सबसे बड़ी रिटेल फुटवेयर कंपनी खादिम ने साल की पहली तिमाही के नजीते जारी कर दिए हैं। 30 जून को समाप्त हुए क्वार्टर के दौरान कंपनी में 190% का ग्रोथ दर्ज किया गया। 

कंपनी ने नए वित्तीय वर्ष की शुरुआत मजबूत कारोबारी प्रदर्शन के साथ की है, जो पूरे साल के लिए आशावादी दृष्टिकोण प्रदान करती है। इस वित्त वर्ष की पहली तिमाही में पिछले साल की इसी तिमाही की तुलना में स्वस्थ और लगातार सुधार हुआ है।



इस दौरान कंपनी का रेवेन्यू 1660.73 मिलियन रुपये हो गया। इसमें पिछले साल की तुलना में 88.23% प्रतिशत की वृद्धि दिखी। इस दौरान कंपनी के सेल्स में 190% की वृद्धि आई।

पिछले साल की तुलना में इस वर्ष के पहले क्वार्टर में कंपनी का ग्रॉस मार्जिन 41.28% रहा पिछले वर्ष यह 35.33% था। इस दौरान देश की दूसरी सबसे बड़ी रिटेल फुटवेयर कंपनी खादिम का EBIDTA 10.3% की मार्जिन के साथ 170.85 170.85 मिलियन रहा। इस खादिम ने राष्ट्रीय स्तर पर 25 नए स्टोर खोले हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00