लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   VI Crisis: The network of the customers of this telecom company may suddenly disappear from the mobile!

VI Crisis: इस टेलीकॉम कंपनी के ग्राहकों के मोबाइल से अचानक गायब हो सकता है नेटवर्क!, जानें क्या है कारण?

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विवेक दास Updated Wed, 28 Sep 2022 10:31 AM IST
सार

VI Crisis: वोडाफोन आइडिया पर इंडस टावर्स का करीब 7000 करोड़ रुपये का बकाया है। इंडस टावर्स ने अब धमकी दी है कि अगर कंपनी ने जल्दी से जल्दी बकाये का भुगतान नहीं किया तो नवंबर से उसे टावर्स का इस्तेमाल करने नहीं दिया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो कंपनी के ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Mobile Network
Mobile Network - फोटो : uswitch.com
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

वाेडाफोन-आइडिया के ग्राहकों के लिए एक बुरी खबर है। मीडिया रिपाेर्ट्स के अनुसार भारी कर्ज में डूबी टेलीकाॅम कंपनी के 25.5 करोड़ ग्राहकों को आने वाले समय में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यह खतरा कंपनी के अपने बकाया नहीं चुकाने के कारण पैदा हो गया है। दरअसल वोडाफोन आइडिया पर इंडस टावर्स का करीब 7000 करोड़ रुपये का बकाया है। इंडस टावर्स ने अब धमकी दी है कि अगर कंपनी ने जल्दी से जल्दी बकाये का भुगतान नहीं किया तो नवंबर से उसे टावर्स का इस्तेमाल करने नहीं दिया जाएगा। अगर ऐसा होता है तो वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों के मोबाइल का नेटवर्क अपने आप ही बंद हो जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई है कि टावर कंपनी इंडस टावर्स की ओर से वोडाफोन-आइडिया को चिट्ठी लिखकर इस बात की चेतावनी दी गई है। बीते सोमवार को इंडस टावर्स के बोर्ड की मीटिंग हुई थी। इसमें कंपनी की वित्तीय स्थिति पर चर्चा की गई थी। इस दौरान यह बात सामने आई कि इंडस टावर्स का वोडाफोन आइडिया पर करीब सात हजार करोड़ रुपये का बकाया है। बता दें कि रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। पर, बीते कुछ वर्षों में कंपनी की वित्तीय स्थिति नहीं रही है और उस पर भारी कर्च चढ़ा हुआ है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00