लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Business ›   Business Diary ›   Zerodha Nithin Kamath Offers 10 Lakh Rs Reward to Employees, Burn 350 Calories and Get 1 Month Salary

Fitness Challenge: फिट रहने पर कर्मचारियों को मिलेगी एक्स्ट्रा सैलरी और 10 लाख का इनाम, यह कंपनी लाई अनोखा ऑफर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Sun, 25 Sep 2022 10:07 AM IST
सार

जेरोधा के सह संस्थापक और सीईओ नितिन कामथ कहते हैं कि जो भी कर्मचारी एक साल तक रोजाना उस लक्ष्य का 90 फीसदी हासिल करेगा, उसे एक महीने की एक्स्ट्रा सैलरी दी जाएगी। 

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : iStock
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

क्या आपने कभी सुना है कि कोई कंपनी अपने कर्मचारियों को फिट रहने के लिए बोनस दे? ऐसा सच में हुआ है। दरअसल, ऑनलाइन ब्रोकिंग फर्म जेरोधा अपने कर्मचारियों के लिए फिटनेस चैलेंस लेकर आई है। इस चैलेंस को पूरा करने वाले कर्मचारी को एक महीने की एक्स्ट्रा सैलरी दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी की ओर से 10 लाख रुपये का लकी ड्रॉ भी रखा गया है। 



जेरोधा के सह संस्थापक और सीईओ नितिन कामथ कहते हैं कि उनकी पहल स्वास्थ्य से जुड़ी हुई है। उन्होंने कर्मचारियों को फिट रहने के लिए रोजाना लक्ष्य तय करने को कहा है। जो भी कर्मचारी एक साल तक रोजाना उस लक्ष्य का 90 फीसदी हासिल करेगा, उसे एक महीने की एक्स्ट्रा सैलरी दी जाएगी। 


फिटनेस ट्रैकर पर तय करें लक्ष्य 
कामथ ने कहा, हमारी टीम के अधिकतर लोक वर्क फ्रॉम होम पर हैं। ऐसे में उनकी स्मोकिंग और बैठने की आदत हो गई है, जिस कारण उनकी सेहत भी बिगड़ रही है। ऐसे में उन्होंने कर्मचारियों से कहा है कि वे फिटनेस ट्रैकर का इस्तेमाल करें और रोजाना एक गोल सेट करें। उन्होंने कहा, बोनस के रूप में एक्स्ट्रा सैलरी पाने के लिए कर्मचारियों को रोजना लक्ष्य का 90 फीसदी हासिल करना होगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00