Hindi News ›   Chandigarh ›   a man chopped head found on national highway near rewari

रेवाड़ीः युवक की हत्या कर सिर काटकर हाईवे पर फेंका, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुए कई खुलासे

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रेवाड़ी (हरियाणा) Published by: खुशबू गोयल Updated Fri, 26 Jul 2019 09:49 PM IST
शख्स का कटा हुआ सिर मिला
शख्स का कटा हुआ सिर मिला - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

बत्तीस वर्षीय युवक की हत्या कर उसका सिर धड़ से अलग करने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 71 पर स्थित गांव मांढैया के पास डिवाइडर पर फेंक दिया गया। शुक्रवार सुबह नौ बजे चाय वाले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक का कटा हुआ सिर बरामद किया।



युवक का चेहरा जानवरों ने नोच दिया था। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक युवक की हत्या दो से तीन दिन पहले की गई है। उसके धड़ का पता नहीं चल सका है। धड़ बरामदगी के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। अभी हत्यारों का भी पता नहीं चल सका है।


माडल टाउन थाना क्षेत्र के गांव मांढैया के समीप हाईवे नंबर 71 पर शुक्रवार को करीब 32 वर्षीय युवक का कटा हुआ सिर बरामद हुआ है। उसके चेहरे के एक हिस्से को जानवरों ने नोच दिया था। पुलिस ने सिर को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। 

धड़ को बरामद करने के लिए पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों की छानबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही लापता लोगों की जानकारी भी जुटाई जा रही है। बताया जा रहा है संभवतः तीन दिन पूर्व वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिर काटने के साथ तोड़ दिए युवक के दांत तक

युवक की हत्या बेहद क्रूरता पूर्वक की गई। सिर काटने के साथ ही उसकी बेरहमी से पिटाई भी की गई, जिससे उसके दो दांत टूट गए, इसका खुलासा पोस्टमार्टम में हुआ है। पुलिस की मानें तो पता चलता है कि इस तरह की वारदात खूनी रंजिश या समाज में हो रही बेइज्जती का बदला लेने के लिए की जाती है। इसलिए युवक के कहीं क्षेत्र में किसी से संबंध तो नहीं थे, इसका भी पता लगाया जा रहा है। 

अभी तक पुलिस ने यही माना है कि युवक की हत्या कहीं और की गई और यहां शव लाकर फेंका गया है। उसका चेहरा लंबूतरा और सांवला है। पुलिस सभी थानों में इसका हुलिया भेजकर पहचान कराने का प्रयास कर रही है। सभी पुलिस थानों को निर्देश दिए गए है कि लापता लोगों की जानकारी लेकर पहचान कराने का प्रयास किया जाए।  

पहले भी फेंके जा चुके हैं हाईवे पर शव
शुक्रवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 71 पर गांव मांढैया के पास कटा हुआ सिर बरामद होना पहली वारदात नहीं है। इससे पहले हाईवे पर शव फेंके जा चुके हैं। करीब सालभर पहले हाईवे नंबर आठ पर गांव ओढ़ी के समीप शूटकेस में एक महिला का शव बरामद हुआ था। इसके अलावा साबी पुल के समीप भी कई शव बरामद हो चुके हैं। 

फिलहाल मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सिर को पहचान के लिए नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। धड़ की बरामदगी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। संभवतया कहीं और वारदात को अंजाम देने के बाद सिर को यहां फेंका गया है। खूनी रंजिश या फिर समाज में हो रही बदनामी को लेकर इस तरह बेरहमी से कत्ल किए जाते हैं। दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है। -नीरज कुमार, थाना प्रभारी मॉडल टाउन 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00