लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Attempt to misdeed with girl student at stadium in Moga of Punjab

पंजाब में हैवानियत: स्टेडियम में खिलाड़ी से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर छत से फेंका, हालत गंभीर

संवाद न्यूज एजेंसी, मोगा (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 18 Aug 2022 06:08 PM IST
सार

मोगा के एसएसपी गुलनीत खुराना का कहना है कि पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की 307 (हत्या का प्रयास) और 376 (दुष्कर्म) समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब के मोगा में एक स्टेडियम में खेलने गई एक खिलाड़ी से दुष्कर्म की कोशिश और मारपीट का मामला सामने आया है। तीन युवकों ने खिलाड़ी का मोबाइल छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट करनी शुरू कर दी। आरोपियों ने खिलाड़ी से जबरदस्ती भी की लेकिन उसने तीनों युवकों का मुकाबला किया।



आरोपियों ने खिलाड़ी से मारपीट किया और छत से धक्का देकर गिरा दिया, इससे वह बुरी तरह घायल हो गई। खिलाड़ी की हालत गंभीर बनी हुई है। वह लुधियाना के एक अस्पताल में दाखिल है। डॉक्टरों के मुताबिक, खिलाड़ी अभी बोलने की हालत में नहीं है। बताया जा रहा है कि उसके दोनों पांव और जबड़ा टूट गए हैं।


पिता ने बताया कि उनकी बेटी 12वीं कक्षा की छात्रा है। वह ट्यूशन पढ़कर लौटी थी। इसके बाद वह स्टेडियम में खेलने चली गई, वहां उसकी पहचान का एक युवक था, जो उसे बातों में लगाकर स्टेडियम की छत पर ले गया। छत पर पहले से दो युवक बैठे थे। तीनों बदमाशों ने उसका मोबाइल छीनने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपियों ने उससे मारपीट शुरू कर दी। तीनों युवकों के साथ वह अकेली लड़ती रही। इतने में एक युवक ने मौका देखा और उसे स्टेडियम की छत से धक्का दे दिया। अन्य खिलाड़ियों ने उसे देखकर परिजनों और एंबुलेंस को फोन किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। थाना सिटी मोगा के प्रभारी दलजीत सिंह ने बताया कि जैसे ही घटना का पता चला, पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को लुधियाना के एक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। मोगा के एसएसपी गुलनीत खुराना का कहना है कि पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की 307 (हत्या का प्रयास) और 376 (दुष्कर्म) समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00