लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Dead body of youth found near railway line in Ludhiana

Ludhiana Crime News: रेलवे लाइन के पास मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

संवाद न्यूज एजेंसी, लुधियाना (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Mon, 08 Aug 2022 05:40 PM IST
सार

जीआरपी के मुलाजिमों का कहना है कि अभी तक की जांच में ऐसा लगता है कि ट्रेन हादसे की वजह से मौत हुई है। बाकी शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट सामने आएगी उसके हिसाब से कार्रवाई कर दी जाएगी।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

घर से काम पर जाने के लिए निकले गांव कुतबेवाल निवासी गुरदेव सिंह (34) का शव सोमवार की सुबह हार्डीज वर्ल्ड के पास रेलवे लाइन के नजदीक मिला। खून से लथपथ शव देख राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। आशंका जताई जा रही है कि गुरदेव सिंह की हत्या कर शव रेलवे लाइन पर फेंका गया है। 



सूचना मिलने के बाद थाना लाडोवाल की पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में पता चला कि उक्त इलाका थाना लाडोवाल का नहीं बल्कि जीआरपी का है। इसके बाद थाना जीआरपी को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। 


जानकारी के अनुसार गुरदेव सिंह दिहाड़ीदार मजदूर था। रविवार की सुबह वह काम पर जाने के लिए घर से निकला था लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। परिवार वालों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। सोमवार की सुबह रेलवे लाइन के पास शव देख किसी राहगीर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पता चला कि शव मृतक गुरदेव सिंह है। 

इलाके के लोगों का कहना है कि रेलवे लाइन के पास कई नौजवान ऐसे हैं जो नशा करने के आदी हैं और अक्सर वहीं बैठे रहते हैं। नशे की हालत में वह कई बार वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं और कई लोगों से लूटपाट कर चुके हैं। पुलिस को इसके बारे में कई बार सूचना दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

लोगों ने आशंका जताई कि कहीं नशेड़ी नौजवानों ने ही गुरदेव की हत्या तो नहीं की है। बाकी थाना जीआरपी के मुलाजिमों का कहना है कि अभी तक की जांच में ऐसा लगता है कि ट्रेन हादसे की वजह से मौत हुई है। बाकी शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट सामने आएगी उसके हिसाब से कार्रवाई कर दी जाएगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00