लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Girl commits suicide by shooting herself in Ludhiana

Ludhiana News: पंजाब पुलिस के मुलाजिम ने लाइसेंसी रिवाल्वर से की प्रेमिका की हत्या

संवाद न्यूज एजेंसी, लुधियाना (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Thu, 29 Sep 2022 12:47 PM IST
सार

पुलिस कमिश्नर डॉ कौस्तव शर्मा ने बताया कि सुखविंदर सिंह और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है आरोपी अभी फरार हैं और उनकी तलाश हो रही है। 

सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर।
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जन्मदिन मनाने के दौरान प्रेमिका के साथ हुई कहासुनी से गुस्साए पंजाब पुलिस के कांस्टेबल ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर प्रेमिका की हत्या कर दी। घटना गुरुवार सुबह करीब 3.30 बजे घुमार मंडी के न्यू प्रेम नगर इलाके की है। घटना में कांस्टेबल के साथ-साथ उसके एक दोस्त और मृतक युवती की सहेली ने साथ दिया। हैरानी की बात यह है कि आरोपियों ने हत्या के बाद इसे आत्महत्या में बदलने की कोशिश की। मृतक युवती फिरोजपुर के गांव महू निवासी मनदीप कौर थी। 



कमिश्नरेट पुलिस ने बारीकी से जांच की तो हत्यारोपियों की चालाकी धरी रह गई। देर रात कांस्टेबल सुखविंदर सिंह, उसके दोस्त नोनी और मनदीप कौर की सहेली तनु के खिलाफ हत्या कर शव को खुर्दबुर्द करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया। थाना डिवीजन नंबर आठ की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर लिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।


जानकारी के मुताबिक, गांव महू निवासी मनदीप कौर काफी समय से लुधियाना में ही पीजी में रहती थी। वह यहां हेल्थ केयर का काम करती थी। मनदीप का परिवार के साथ भी विवाद रहता था। इस कारण वह ज्यादातर लुधियाना में ही रहती थी। मनदीप कौर के थाना डिवीजन नंबर पांच में तैनात पंजाब पुलिस के कांस्टेबल सुखविंदर सिंह के साथ प्रेम संबंध थे। 

बुधवार को कांस्टेबल सुखविंदर सिंह का जन्मदिन था और वह देर शाम को अपने एक दोस्त नोनी के साथ मनदीप के पीजी में चला गया। यहां पहले से ही आरोपी तनु भी मौजूद थी। चारों ने जन्मदिन की पार्टी की। मनदीप कौर ने सुखविंदर सिंह को उसके जन्मदिन के तोहफे में मोबाइल फोन दिया। इसी दौरान उसकी मनदीप से कहासुनी हो गई। 

गुस्साए सुखविंदर ने देर रात करीब तीन बजे अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से मनदीप कौर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। नोनी और तनु भी वहां मौजूद थे। मनदीप कौर की हत्या के बाद तीनों ने इसे आत्महत्या में बदलने की साजिश रची। आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए वहां ऐसा सीन क्रिएट किया कि यह आत्महत्या लगे। इसके बाद वह तीनों फरार हो गए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने जांच की। जांच के दौरान उनकी साजिश सामने आ गई। 

पुलिस कमिश्नर डॉ कौस्तव शर्मा ने बताया कि सुखविंदर सिंह और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है आरोपी अभी फरार हैं और उनकी तलाश हो रही है। 

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00