लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Loot in two liquor contracts in Murthal and Gannaur of Haryana

सोनीपत में बदमाश बेखौफ: मुरथल व गन्नौर में दो शराब ठेकों पर की लूटपाट, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Wed, 28 Sep 2022 10:53 AM IST
सार

पीड़ित ने शराब ठेकेदार को मामले से अवगत कराया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। जांच के बाद मुरथल थाना पुलिस ने देर रात लूट का मुकदमा दर्जकर शुरू कर दी है।

मुरथल पुलिस थाना।
मुरथल पुलिस थाना। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के सोनीपत जिले में बेखौफ बदमाश मुरथल व गन्नौर थाना क्षेत्र में दो शराब ठेकों पर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देकर भाग गए। शराब ठेकों के सेल्समैन के बयान पर पुलिस ने मुकदमे दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बदमाशों ने मुरथल में तमंचे व उस्तरा और गन्नौर में चाकू के बल पर लूटपाट की वारदातों के अंजाम दिया।



मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला प्रयागराज के गांव खाई निवासी शिवम ने गन्नौर थाना पुलिस को बताया कि वह गांव दुभेटा स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन है। मंगलवार रात को साढ़े आठ बजे वह ठेके से बाहर खाना लेने आया था। खाना लेकर आने के बाद वह ठेके के अंदर जाकर शटर बंद करने लगा तो इसी दौरान तीन युवक चेहरे पर कपड़ा बांधकर पहुंचे। 


यह भी पढ़ें- बाप बना हैवान: नाबालिग बहनें बोलीं- मुंह में कपड़ा ठूंस पिता करता है दुष्कर्म, जबरन शराब व सिगरेट भी पिलाता है

उन्होंने ठेके पर आते ही पिटाई शुरू कर दी। पिटाई करने के बाद चाकू निकालकर अड़ा दिया। बदमाशों ने छह हजार रुपये, मोबाइल फोन और शराब की छह बोतल लूट ली। इसके बाद बदमाश भाग निकले। पुलिस ने सेल्समैन के बयान पर बुधवार तड़के लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

वहीं मूलरूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी स्थित विकास कॉलोनी के रहने वाले शैलेंद्र कुमार ने मुरथल थाना पुलिस को बताया कि वह गांव मेहंदीपुर स्थित शराब ठेके पर सेल्समैन है। ठेका मुरथल निवासी सचिन का है। उसने बताया कि मंगलवार शाम को ठेके पर मौजूद था। इसी दौरान दो बाइक पर चार युवक पहुंचे। वह उससे पव्वा लेकर वहां से चले गए। कुछ देर बाद जब वह लघुशंका के लिए ठेके का गेट खोलकर बाहर आया तो चारों युवक ठेके के अंदर आ गए। 

उन्होंने उससे बीयर की बोतल मांगी। जब वह फ्रिज खोलने लगा तो एक युवक ने उसे तमंचा अड़ा दिया। दूसरे ने उसे उस्तरा अड़ा दिया। वह उससे तीन हजार रुपये लूटकर भाग निकले। पीड़ित ने शराब ठेकेदार को मामले से अवगत कराया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। जांच के बाद मुरथल थाना पुलिस ने देर रात लूट का मुकदमा दर्जकर शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: सात साल बाद 7471 पदों पर निकली TGT की भर्ती, HTET पास करने वालों को मिलेगा मौका
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00