लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   Police made big disclosure in the murder case of a person in Panipat

खौफनाक खुलासा: प्रेमिका बोली- पहले मेरे पति की हत्या करो, फिर शादी करूंगी

संवाद न्यूज एजेंसी, पानीपत (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Tue, 18 Jan 2022 02:03 AM IST
सार

वीडियो के अनुसार दीपक ने पहले अशोक को बेल्ट से पीटा फिर बेल्ट से गला घोंटा। इसके बाद बाइक से पेट्रोल निकालकर ले आया और अशोक के ऊपर डालकर उसे जला दिया फिर नहर में धक्का दे दिया। वारदात के बाद दीपक ने हत्या करने की वीडियो सोनू और ऊषा को भेज दी थी।

मृतक अशोक की फाइल फोटो
मृतक अशोक की फाइल फोटो - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बहन से मिलकर प्रेमी के हाथों जीजा की हत्या कराने के बाद विवाहिता ने पूरी वारदात की वीडियो बनवाई थी, जिसके बाद उसने प्रेमी को पति की हत्या के लिए भी कहा। साथ ही पति को रास्ते से हटाने के बाद ही शादी की शर्त रखी, जब प्रेमी इसके लिए तैयार नहीं हुआ तो विवाहिता ने उसे जीजा की हत्या में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद भी जब प्रेमी हत्या करने के लिए राजी नहीं हुआ तो बहन के माध्यम से पुलिस को शिकायत दिलाई। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जब आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो खौफनाक साजिश और हत्या की परतें खुलती चली गईं। 



मूलरूप से करनाल के दाहा-बछिदा निवासी अशोक (मृतक) भारत नगर में रहता था। तीन भाइयों में वह सबसे छोटा था। उसका सबसे बड़ा भाई बिजेंद्र और मंझला भाई राजू है। तीनों शादीशुदा हैं। अशोक की पत्नी सोनू और राजू की पत्नी ऊषा दोनों सगी बहनें हैं। पांच साल पहले राजू एक फैक्टरी में काम करता था, उसी फैक्टरी में करसिंधू निवासी दीपक भी मालिक का ड्राइवर था। दोनों की दोस्ती हुई और दीपक सोनू के घर आने-जाने लगा।

दीपक और ऊषा का रिश्ता करीब होता चला गया। दूसरी ओर अशोक की पत्नी सोनू के भी किसी अन्य युवक के साथ अवैध संबंध थे। अशोक के नाम एक प्लॉट था, जिस पर सोनू और उसकी बहन ऊषा की नजर थी। यही कारण है कि दोनों बहनों ने दीपक की मदद से पहले अशोक को रास्ते से हटाने की साजिश रची। 

इसके तहत 19 सितंबर की रात पत्नी सोनू ने पति अशोक को फोन किया और कहा कि दीपक उसे प्लॉट के मामले में कुछ प्रॉपर्टी डीलरों से मुलाकात कराएगा। अशोक ने मना किया लेकिन पत्नी ने कहा कि हम प्लॉट नहीं बेचेंगे लेकिन एक बार दीपक से मिल लो। वह उनका काबड़ी रोड पर इंतजार कर रहा है। पत्नी की बात मानते हुए अशोक दीपक के पास गया और वह उसे नहर पर ले गया, जहां पर दीपक ने दो दोस्तों के साथ अशोक की हत्या कर दी। फिर शव को जलाकर नहर में फेंक दिया।

यह दी थी झूठी शिकायत
पुराना औद्योगिक पुलिस को दी शिकायत में भारत नगर निवासी अशोक की पत्नी सोनू ने बताया था कि सफीदों के गांव करसिंधू निवासी दीपक का उनके घर पर आना-जाना लगा रहता था। वर्ष 2021 में जून में उसके पति अशोक और दीपक की कहासुनी हो गई थी। रंजिश के तहत 19 दिसंबर की रात को दीपक उसके पति को घर से बुलाकर ले गया, जिसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा था।

गत 13 जनवरी 2022 को दीपक घर में आया और अशोक का काम तमाम करने की बात कही। दीपक ने कहा कि जो उसे आने से रोकेगा, वह उसका भी यही हाल कर देगा। दीपक ने उसे हत्या करते हुए एक वीडियो दिखाई। पुलिस ने उपरोक्त मामले की जांच करते हुए आरोपी दीपक को हिरासत में लिया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ और शिकायत देने वाली मृतक अशोक की पत्नी और उसकी बहन ऊषा भी उपरोक्त मामले में दोषी मिले। 
आरोपी दीपक को गांव गढ़ी सिकंदरपुर के पास से और महिलाओं को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने का प्रयास किया जाएगा ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियार व वाहन बरामद किए जा सकें। आरोपियों के दो साथियों के बारे में भी पूछताछ कर गिरफ्तार किया जाएगा।  - राजपाल सिंह, प्रभारी, पुराना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाना
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00