Hindi News ›   Chandigarh ›   Three killed in road accident in Muktsar of Punjab

पंजाब: मुक्तसर में सड़क हादसे में दंपती समेत तीन की मौत, बटाला में बॉयलर का गर्म पानी पड़ने से चार झुलसे

संवाद न्यूज एजेंसी, मुक्तसर/बटाला (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Mon, 24 Jan 2022 07:09 PM IST

सार

पंजाब के मुक्तसर में सड़क हादसे में दंपती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक फरीदकोट जिले के गांव दीप सिंह वाला के रहने वाले थे। वहीं बटाला में बॉयलर का गर्म पानी पड़ने से चार लोग झुलसे गए हैं। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।
हादसे में क्षतिग्रस्त कार।
हादसे में क्षतिग्रस्त कार। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कोटकपूरा रोड पर स्थित गांव झबेलवाली के पास तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। जिसमें दंपती समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक फरीदकोट जिले के गांव दीप सिंह वाला के रहने वाले थे। जानकारी अनुसार गांव दीप सिंह वाला निवासी कुलवंत सिंह (60) अपनी पत्नी हरपाल कौर (55) व एक अन्य रिश्तेदार ओंकार सिंह (40) के साथ सोमवार की दोपहर अपनी आई-20 कार से कोटकपूरा से मुक्तसर जा रहे थे। 

विज्ञापन


मुक्तसर के निकट गांव झबेलवाली के पास उनकी कार बहुत ज्यादा तेज रफ्तार में होने के कारण बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयावह था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर मौजूद राहगीरों ने तुरंत सराएनागा की सहारा जनसेवा संस्था को सूचना देकर बुला लिया। इसके बाद कार में सवार तीनों को लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की गई। मगर इस दौरान तीनों की मौत हो चुकी थी। मृतकों के शवों को सहारा एंबुलेंस से जिला सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।


बटाला में बॉयलर का गर्म पानी पड़ने से चार लोग झुलसे
अमृतसर-गुरदासपुर रोड़ पर स्थित सहकारी शुगर मिल में सोमवार सुबह बॉयलर का हैडर खोलते वक्त बॉयलर का गर्म पानी चार मजदूरों पर पड़ गया। गर्म पानी पड़ने से शुगर मिल में काम करने वाले चार मजदूर बुरी तरह से झुलस गए। चारों को बटाला के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। चारों की हालत स्थिर बताई जा रही है। युवकों की पहचान मैनुअल मसीह निवासी गांव चक्करी, मुख्तार सिंह निवासी गांव उदोवाली, सैलूर मसीह निवासी गांव बहादुरपुर और सुखजीत सिंह निवासी गांव कंडियाल के रूप में हुई है। 

इस संबंध में शुगर मिल में कार्यरत वर्कशॉप फोरमैन जतिंदर सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह चार लोग शुगर मिल में लगे बॉयलर के हैडर को खोल रहे थे। इसी दौरान बॉयलर का एक नट बोल्ट अचानक से टूट गया। जिससे बॉयलर का खौलता पानी चारों मजदूरों पर पड़ गया जिससे वह बुरी तरह से झुलस गए। चारों को बटाला के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है। बटाला के सिविल अस्पताल में तैनात डॉ. स्मृति ने बताया कि इन चारों को पहले इमरजेंसी में रखा गया था। कुछ देर बाद उक्त चारों को वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00