लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar ›   Shehnaaz Gill father received death threats

शहनाज गिल के पिता को धमकी: फोन पर कहा- दिवाली से पहले करेंगे हत्या, गोली से नहीं टुकड़े-टुकड़े करके मारेंगे

संवाद न्यूज एजेंसी, अमृतसर (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Sat, 08 Oct 2022 12:55 AM IST
सार

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह ने गिल दिसंबर 2021 में भाजपा का दामन थामा था। वह पहले भी विधानसभा व लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। अब वह भाजपा में शामिल होकर श्री खडूर साहिब विधानसभा हलका से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। भाजपा ज्वाइन करने के बाद उन्होंने यह इच्छा जताई थी।  

Santokh singh sukh, Shehnaaz Gill
Santokh singh sukh, Shehnaaz Gill - फोटो : फाइल
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अभिनेत्री व पंजाबी गायक और बिग बॉस सीजन 13 की फाइनलिस्ट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल को शुक्रवार देर रात अज्ञात मोबाइल नंबर से जान से मारने की धमकी आई है। फोन करने वाले आरोपी ने उन्हें धमकाते हुए दिवाली से पहले हत्या करने की बात कही है। इसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है। इससे पहले भी सुख पर जंडियाला गुरु क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने उनकी कार पर फायरिंग कर हत्या का प्रयास किया था।



संतोख गिल ने बताया कि शुक्रवार को वे किसी काम के सिलसिले में अपनी कार में सवार होकर तरनतारन की ओर जा रहे थे। इस बीच उनके मोबाइल पर किसी अज्ञात नंबर से फोन आया। कॉल करने वाले ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि वह उन्हें दिवाली से पहले जान से मार देगा। कॉल करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि वह उन्हें गोली से नहीं बल्कि टुकड़े-टुकड़े करके मारेगा।


वहीं दूसरी तरफ एसएसपी देहात स्वपन शर्मा ने बताया कि इससे संबंधित सबूत लेकर मामले में जांच शुरु कर दी गई है। उन्होंने बताया कि शहनाज गिल के पिता को सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। 

इससे पहले पिछले साल 25 दिसंबर की रात भी बाइक सवार दो युवकों ने उनकी कार पर फायरिंग की थी। इसमें पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार युवकों पर केस दर्ज कर घटनास्थल के आस-पास के इलाके से सीसीटीवी की फुटेज लेकर खंगाली मगर अभी तक हमलावरों का सुराग नहीं लग सका। बता दें कि संतोख सिंह ने गिल दिसंबर 2021 में भाजपा का दामन थामा था। वह पहले भी विधानसभा व लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। अब वह भाजपा में शामिल होकर श्री खडूर साहिब विधानसभा हलका से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। भाजपा ज्वाइन करने के बाद उन्होंने यह इच्छा जताई थी।  

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00