लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Arjun Tendulkar hits training session in Goa after leaving Mumbai Team, Watch Video

VIDEO: मुंबई छोड़ गोवा की टीम से जुड़े अर्जुन तेंदुलकर, ट्रेनिंग सेशन में जमकर बहाया पसीन, बैटिंग प्रैक्टिस की

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Mon, 15 Aug 2022 04:20 PM IST
सार

अर्जुन ने अभी तक रणजी में डेब्यू नहीं किया है। उन्होंने मुंबई के लिए सिर्फ दो टी-20 खेले हैं। यह दोनों मैच अर्जुन ने 2020/21 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान खेले थे।

अर्जुन तेंदुलकर
अर्जुन तेंदुलकर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने हाल ही में मुंबई की टीम को छोड़कर गोवा की टीम को जॉइन किया है। ऐसा उन्होंने मुंबई की टीम में ज्यादा मौके नहीं मिल पाने की वजह से किया था। अब अर्जुन ने गोवा क्रिकेट एसोसिएशन के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है। अर्जुन ने अभी तक रणजी में डेब्यू नहीं किया है। उन्होंने मुंबई के लिए सिर्फ दो टी-20 खेले हैं। यह दोनों मैच अर्जुन ने 2020/21 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान खेले थे।

Arjun Tendulkar Shifts Base To Goa & It Shows Cricket Has No Place For  Nepotism

इसको लेकर फैन्स ने कई वीडियो भी शेयर किए हैं। वीडियो में अर्जुन को बैटिंग प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है। वह आगामी घरेलू सीजन की तैयारी कर रहे हैं। अर्जुन 2022 इंडियन प्रीमियर लीग सीजन में मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। उन्हें टूर्नामेंट से पहले हुई नीलामी में फ्रैंचाइजी ने दोबारा खरीदा था। यहां तक कि टीम का प्रदर्शन खराब रहने के बावजूद अर्जुन को डेब्यू का मौका नहीं दिया गया। इससे फैन्स को काफी हैरानी हुई थी। 

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम में जगह नहीं मिलने के बाद सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के लिए यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने अर्जुन के लिए एक संदेश दिया था। सचिन ने कहा था- अर्जुल को अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए और चयन के बारे में नहीं सोचना चाहिए। मैं चयन प्रक्रिया में शामिल नहीं होता, मैं उस हिस्से को प्रबंधन पर छोड़ता हूं।

Sachin Tendulkar's son Arjun seeks NoC from Mumbai, likely to play for Goa  next season

इस बीच गोवा क्रिकेट संघ (जीसीए) के अध्यक्ष सूरज लोटलीकर ने बताया कि अर्जुन को राज्य के प्री-सीजन के संभावितों में माना जा सकता है। लोटलीकर ने कहा- हम बाएं हाथ के गेंदबाज की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में हमने अर्जुन तेंदुलकर को गोवा की ओर से शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। हम प्री-सीजन ट्रायल मैच (सफेद गेंद) खेलेंगे और वह उन खेलों में खेलेंगे। उसके बाद चयनकर्ता फैसला करेंगे।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00