लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Babar Azam Hilarious Response To Journalist Asking Him On Giving Up One Format, Watch Video

Video: किसी एक फॉर्मेट से संन्यास लेने के सवाल पर भड़के बाबर आजम, पत्रकार से पूछा- क्या मैं बूढ़ा दिख रहा?

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Thu, 11 Aug 2022 07:35 PM IST
सार

अब पाकिस्तान को इस महीने एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त से होने जा रही है। वहीं, पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को अपने पहले मैच में भारत से भिड़ेगी।

बाबर आजम
बाबर आजम - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पाकिस्तान के बाबर आजम को मौजूदा समय का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज माना जाता है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान फिलहाल वनडे और टी-20 में नंबर एक बल्लेबाज हैं। वहीं, टेस्ट में उनकी रैंकिंग नंबर 3 है। वह मौजूदा समय में इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जो तीनों फॉर्मेट में टॉप तीन बल्लेबाजों में बना हुआ है। हाल ही में श्रीलंका के महान क्रिकेटर महेला जयवर्धने ने कहा था कि बाबर में जो रूट को हटाकर नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज बनने की पूरी काबीलियत है। 

हाल ही में श्रीलंका दौरे पर गई पाकिस्तान टीम को श्रीलंका के खिलाफ बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार को लेकर पत्रकारों ने बाबर पर निशाना साधा। इस दौरान उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वह एक फॉर्मेट को छोड़ने पर विचार कर रहे हैं और क्या इससे मोहम्मद रिजवान और शाहीन शाह अफरीदी जैसे खिलाड़ियों को फायदा होगा? इस पर बाबर ने मजेदार जवाब दिया।

बाबर ने कहा- यह आपकी फिटनेस पर निर्भर करता है। अभी जिस तरह की हमारी फिटनेस है, अभी ऐसा सोचा नहीं है कि हम दो फॉर्मेट में आ जाएं। आपको क्या लगता है मैं बूढ़ा हो गया हूं? या हम सब बूढ़े हो गए हैं? इस पर पत्रकार ने जवाब दिया- लोड ज्यादा पड़ रहा है ना। इस पर बाबर ने कहा- ऐसा मुझे नहीं लगता। अगर लोड ज्यादा है तो हम उस हिसाब से फिटनेस बढ़ाएंगे।

अब पाकिस्तान को इस महीने एशिया कप टी-20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 27 अगस्त से होने जा रही है। वहीं, पाकिस्तान की टीम 28 अगस्त को अपने पहले मैच में भारत से भिड़ेगी।

एशिया कप टी-20 के लिए पाकिस्तान की टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00