Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IPL 2021 AB de Villiers son punches his hand on chair in disappointment after his father got out during RCB vs MI match at dubai watch video

RCB vs MI: मुंबई के खिलाफ सस्ते में आउट हुए डिवीलियर्स, बेटे का ऐसा था रिएक्शन, देखें वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: ओम. प्रकाश Updated Mon, 27 Sep 2021 11:20 AM IST

सार

आईपीएल 2021 का 39वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मैच में आरसीबी के बल्लेबाज एबी डिवीलियर्स सस्ते में आउट हो गए। जिसके बाद उनके बेटे का रिएक्शन देखने वाला था। 
मैच के दौरान एबी डिवीलियर्स का बेटा और उनकी पत्नी
मैच के दौरान एबी डिवीलियर्स का बेटा और उनकी पत्नी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2021 में रविवार को दुबई में खेले गए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरसीबी के बेहतरीन बल्लेबाज एबी डिवीलियर्स की फैमिली इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी। इस दौरान उनकी पत्नी, बेटी और बेटा यह मुकाबला देखने के लिए मैदान पर मौजूद थे। आरसीबी के स्टार बल्लेबाज डिवीलियर्स इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए और सस्ते में आउट हो गए। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर उनका कैच क्विंटन डिकॉक ने लपका। इस दौरान डिवीलियर्स के बेटे का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया। 


डिवीलियर्स के बेटे ने दिखाया गुस्सा

एबी डिवीलियर्स के सस्ते में आउट होने के बाद उनके बेटे का रिएक्शन देखने वाला था। उनके आउट होते ही उनका बेटा कुर्सी पर गुस्से में हाथ मारने लगता है। जिसके बाद उसे चोट लग जाती है और वह रोने लगता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। डिवीलियर्स इस मुकाबले में 11 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान एक चौका और एक छक्का भी लगाया। 



54 रनों से हारी मुंबई

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मु्ंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 39वां मैच दुबई में खेला गया। इस मुकाबले में आरसीबी ने धुआंधार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 54 रनों से हराया। विराट कोहली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 165 रन बनाए। जीत के लिए 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 111 रनों पर ऑल आउट हो गई। आईपीएल के दूसरे सत्र में यह मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00