लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IPL 2022: Mumbai Indians Bowling Coach Shane Bond On Arjun Tendulkar says You Have To Earn Your Spot

Shane Bond on Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर को मौका नहीं मिलने पर मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच शेन बॉन्ड ने कही ये बात, जानें

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 03 Jun 2022 03:58 PM IST
सार

मुंबई इंडियंस के लगातार कई मैच हारने और प्लेऑफ से बाहर होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि 22 साल के अर्जुन को खेलने का मौका दिया जा सकता है। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका।

अर्जुन तेंदुलकर
अर्जुन तेंदुलकर - फोटो : IPL/BCCI
ख़बर सुनें

विस्तार

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 2022 में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। उन्हें मुंबई इंडियंस ने इस सीजन से पहले मेगा ऑक्शन में 30 लाख रुपये में खरीदा था। मुंबई इंडियंस के लगातार कई मैच हारने और प्लेऑफ से बाहर होने के बाद उम्मीद की जा रही थी कि 22 साल के अर्जुन को खेलने का मौका दिया जा सकता है। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका।

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कहा है कि अर्जुन को अभी भी अपनी बल्लेबाजी और फील्डिंग पर मेहनत करने की जरूरत है। बॉन्ड ने कहा- अर्जुन को अभी थोड़ी और मेहनत करने की जरूरत है। जब आप मुंबई जैसी टीम के लिए खेल रहे हों, तो टीम बनाना एक बात है, लेकिन प्लेइंग इलेवन बनाना दूसरी बात है। 

बॉन्ड ने कहा- जब आप आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में खेलते हैं, तो सभी को मौका देना एक अलग बात है, लेकिन इसके लिए आपको अपना स्थान भी अर्जित करना होता है। उसे अभी भी अपनी बल्लेबाजी और विशेष रूप से क्षेत्ररक्षण पर कुछ काम करना है। उम्मीद है कि वह आगे और मेहनत करेंगे और टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे।

अर्जुन ने अपने अब तक के करियर में सिर्फ दो टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें 33.50 की औसत से दो विकेट लिए हैं। उन्होंने इस साल जनवरी में मुंबई के लिए खेलते हुए हरियाणा के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू किया था और उनका अगला टी-20 मैच पुडुचेरी के खिलाफ आया था। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00