लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Rishabh pant took selfie with Fans breaking rules Even after rohit being corona Positive

IND vs LEIC: रोहित शर्मा को कोरोना होने के बावजूद नहीं सुधर रहे भारतीय खिलाड़ी, पंत ने नियम तोड़कर ली सेल्फी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, डबलिन Published by: शक्तिराज सिंह Updated Sun, 26 Jun 2022 12:13 PM IST
सार

ऋषभ पंत ने नियम तोड़कर फैंस के बीच जाकर सेल्फी ली। उनका यह अंदाज दर्शकों और फैंस को बहुत पसंद आया, लेकिन अगर पंत को कोरोना का संक्रमण होता है भारतीय टीम मुश्किल में फंस सकती है। 
 

फैंस के साथ ऋषभ पंत की सेल्फी
फैंस के साथ ऋषभ पंत की सेल्फी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे में टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही भारत के तीन खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। रविचंद्रन अश्विन और विराट कोहली के बाद रोहित शर्मा भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और अब एकमात्र टेस्ट में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है। इसके बावजूद भारतीय खिलाड़ी सतर्क नहीं हो रहे हैं। अब ऋषभ पंत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो फैंस के बीच जाकर सेल्फी ले रहे हैं। इससे पहले रोहित शर्मा और विराट कोहली को लंदन में बिना मास्क को घूमते और फैंस के साथ सेल्फी लेते देखा गया था और दोनों अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। 


अभ्यास मैच के दौरान जब दर्शकों ने पंत से ऑटोग्राफ की बजाय सेल्फी लेने के लिए कहा था तो ब्रॉडकास्टर ने बताया कि भारतीय खिलाड़ी अब दर्शकों के बीच नहीं जाएंगे। इसके साथ ही कोई खिलाड़ी ऑटोग्राफ भी नहीं देगाा, लेकिन पंत ने ऐसा कुछ नहीं किया। वो बकायदा फैंस के बीच पहुंचे और उनके कंधे में हाथ रखकर सेल्फी ली। 

 

फैंस को पसंद आया पंत का अंदाज
ऋषभ पंत के फैंस को उनका सेल्फी लेना पसंद आया और फोटो खिंचने के बाद सभी फैंस बेहद खुश नजर आए। हालांकि, पंत का यह लापरवाही भरा रवैया टीम इंडिया को मुश्किल में डाल सकता है। कप्तान रोहित के बाद पंत जैसे अहम खिलाड़ी के कोरोना संक्रमित होने पर टीम इंडिया मुश्किल में फंस सकती है। इसी वजह से भारतीय खिलाड़ियों को फोटो खिंचाने और ऑटोग्राफ देने से बचने के लिए कहा गया है, लेकिन पंत ने इस नियम की अनदेखी करते हुए दर्शकों के बीच जाकर सेल्फी ली। 

कप्तानी के दावेदार हैं पंत
ऋषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में कप्तानी के बी दावेदार हैं। अगर कप्तान रोहित शर्मा कोरोना की वजह से टेस्ट मैच नहीं खेल पाते हैं तो ऋषभ पंत को ही कप्तान बनाया जा सकता है। उन्हें भी कुछ होने पर भारतीय टीम मुश्किल में आ सकती है और मजबूरन विराट कोहली या जसप्रीत बुमराह को कप्तानी करनी पड़ सकती है। 

कोरोना की वजह से ही स्थगित हुआ था मैच
एक जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच पहले साल 2021 में होना था, लेकिन भारतीय टीम में कोरोना के कई मामले सामने आने के बाद इस मैच को स्थगित कर दिया गया था। पांच मैचों की सीरीज में भारत 2-1 से आगे हैं और आखिरी मैच जीतकर या ड्रॉ कराकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। इसके लिए पंत जैसे खिलाड़ी बेहद अहम हैं। अगर कुछ और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित होते हैं तो इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ सकता है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00