लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Shivraj Singh to chandrakant Pandit Social Media Reaction on Madya pradesh Win

Ranji Trophy: दिनेश कार्तिक ने मध्यप्रदेश के कोच को बताया रणजी का एलेक्स फर्ग्यूसन, जानें बाकी दिग्गजों ने क्या कहा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, बेंगलुरू Published by: शक्तिराज सिंह Updated Mon, 27 Jun 2022 11:22 AM IST
सार

इस साल मध्यप्रदेश की टीम दूसरी बार रणजी के फाइनल में पहुंची थी और खिताब अपने नाम किया। इससे पहले 1999 में यह टीम कर्नाटक से फाइनल हार गई थी। 
 

मध्यप्रदेश बनाम मुंबई
मध्यप्रदेश बनाम मुंबई - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रणजी ट्रॉफी 2022 का खिताब अपने नाम कर मध्यप्रदेश की टीम ने इतिहास रच दिया। मध्यप्रदेश रणजी ट्रॉफी जीतने वाली 20वीं टीम है। फाइनल मैच में मध्यप्रदेश ने 41 बार की चैंपियन मुंबई को हराकर खिताब अपने नाम किया। फाइनल मैच मध्यप्रदेश ने छह विकेट से जीता। इस साल मध्यप्रदेश की टीम दूसरी बार रणजी के फाइनल में पहुंची थी और खिताब अपने नाम किया। इससे पहले 1999 में यह टीम कर्नाटक से फाइनल हार गई थी। मध्यप्रदेश की इस जीत पर राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से लेकर कोच चंद्रकांत पंडित ने खिलाड़ियों को बधाई दी है।  


शिवराज सिंह ने पहले अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा " रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में अपने अद्भुत और अद्वितीय खेल से मध्यप्रदेश की टीम ने न केवल शानदार जीत प्राप्त की है, बल्कि लोगों का हृदय भी जीत लिया। इस अभूतपूर्व जीत के लिए मध्यप्रदेश की टीम को हार्दिक बधाई देता हूं। आपकी जीत का यह सिलसिला अविराम चलता रहे, शुभकामनाएं!"