लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   VIDEO: Rajasthan Royals gave a special gift to Kichcha Sudeep, the actor said thanks to Jos Buttler

VIDEO: राजस्थान रॉयल्स ने किच्चा सुदीप को दिया खास तोहफा, एक्टर ने जोस बटलर के लिए कही ये बात

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sun, 12 Jun 2022 04:40 PM IST
सार

किच्चा सुदीप ने इस खास तोहफे के लिए बटलर और आरआर का शुक्रिया अदा किया। किच्चा ने इस गिफ्ट को एक शानदार सरप्राइज बताते हुए कहा कि उन्हें ये गिफ्ट लेते हुए बहुत खुशी हुई।

किच्चा सुूदीप बैट के साथ
किच्चा सुूदीप बैट के साथ - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2022 की उपविजेता टीम राजस्थान रॉयल्स ने एक्टर किच्चा सुदीप को तोहफा दिया है। इसके लिए साउथ के एक्टर ने राजस्थान के लिए एक वीडियो बनाकर उनको धन्यवाद कहा है। 


मशहूर एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी। आईपीएल 2022 की फाइनलिस्ट टीम ने किच्चा को सीजन के ऑरेंज कैप विजेता जोस बटलर द्वारा साइन की गई बैट गिफ्ट की है। 

किच्चा सुदीप ने इस खास तोहफे के लिए बटलर और आरआर का शुक्रिया अदा किया। किच्चा ने इस गिफ्ट को एक शानदार सरप्राइज बताते हुए कहा कि उन्हें ये गिफ्ट लेते हुए बहुत खुशी हुई। वीडियो के साथ उन्होंने ट्वीट किया- इस प्यारे से सरप्राइज और जेस्चर के लिए शुक्रिया। थैंक यू जोस बटलर।

बटलर ने इस सीजन 17 मैचों में 149.05 की औसत से 863 रन बनाए। वह आईपीएल के एक सीजन में 800 प्लस रन बनाने वाले विराट कोहली और डेविड वॉर्नर के बाद सिर्फ तीसरे खिलाड़ी हैं। बटलर की पारी के बदौलत राजस्थान की टीम फाइनल में पहुंच पाई थी। बटलर ने एक आईपीएल सीजन में चार शतक लगाकर विराट कोहली की बराबरी भी कर ली। कोहली ने ऐसा 2016 में किया था।

हालांकि, बटलर फाइनल में कुछ खास नहीं कर सके और अपना पहला फाइनल खेल रहे गुजरात टाइटंस ने खिताबी मुकाबले में राजस्थान को हरा दिया। बटलर को प्लेयर ऑफ द सीजन के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। गुजरात की जीत में कप्तान हार्दिक पांड्या ने अहम रोल निभाया।

ये राजस्थान रॉयल्स के लिए दूसरा आईपीएल फाइनल था। इससे पहले राजस्थान की टीम आईपीएल के पहले सीजन में 2008 में महान शेन वॉर्न की कप्तानी में फाइनल में पहुंची थी। तब टीम आईपीएल चैंपियन बनी थी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00