लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   virat coach rajkumar warns team india ahead of pak match about over confidence

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट के कोच बोले- भारतीय टीम पाकिस्तान से बेहतर लेकिन अति-अत्मविश्वास से बचना जरूरी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Sat, 23 Oct 2021 05:17 PM IST
सार

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने भारतीय टीम को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के मुकाबले भारतीय टीम कहीं बेहतर है, लेकिन टीम इंडिया को अति-अत्मविश्वास से बचने की जरूरत है। 

वर्ल्डकप में भारत अब तक पाकिस्तान से कोई मैच नहीं हारा है।
वर्ल्डकप में भारत अब तक पाकिस्तान से कोई मैच नहीं हारा है। - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भारतीय टीम को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि निश्चित रूप से टीम इंडिया पाकिस्तान से कहीं बेहतर है, लेकिन इस बड़े मैच से पहले भारतीय खिलाड़ियों को अति-आत्मविश्वास से बचना होगा। भारतीय टीम इस मैच में पाकिस्तान को हल्के में लेने की भूल नहीं कर सकती। टी-20 वर्ल्डकप 2021 में रविवार को दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-12 ग्रुप 2 का अहम मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले राजकुमार शर्मा ने कहा है कि पाकिस्तान ऐसी टीम है, जो किसी भी अच्छी टीम को चौंका सकती है। इसलिए भारत को इस मैच को हल्के में नहीं लेना चाहिए। 


राजकुमार शर्मा ने कहा "भारत और पाकिस्तान के बीच मैह हमेशा रोमांचक रहता है। भारत ने वर्ल्डकप में हमेशा पाकिस्तान को हराया है और मुझे लगता है कि रविवार को भी यही नतीजा सामने आएगा। अगर आप दोनों टीमों को देखें तो भारतीय टीम पाकिस्तान से कहीं बेहतर है। लेकिन भारत को अति-आत्मविश्वास से बचने की जरूरत है, क्योंकि पाकिस्तान ऐसी टीम है, जो किसी भी टीम को चौका सकती है।" 

भारत के लिए वर्ल्डकप जीतना चाहेंगे विराट

विराट कोहली की फॉर्म पर बात करते हुए राजकुमार शर्मा ने कहा "विराट को शुरुआत से ही ऐसी चुनौतियां पसंद हैं। उन्हें इन चीजों में मजा आता है। पाकिस्तान अब तक उन्हें वर्ल्डकप में आउट भी नहीं कर पाया है। वो अपनी फॉर्म जारी रखेंगे और इस मैच में और आसानी से खेलेंगे। उन्होंने कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। ऐसे में वो भारत के लिए वर्ल्डकप जीतना चाहेंगे।" वहीं उन्होंने भारत की गेंदबाजी पर भी भरोसा जताते हुए कहा कि जब सही संतुलन के साथ भारतीय टीम खेलेगी तब दोनों तरफ से दबाव बनेगा। मुझे भारत का गेंदबाजी अटैक बहुत ही अच्छा दिख रहा है और इस टूर्नामेंट भारतीय गेंदबाज शानदार प्रदर्शन करेंगे। 

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00