लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Virat Kohli became a fan of Indian Idol singer Rishi Singh followed on Instagram and also sent a message

Virat Kohli: इंडियन आइडल के इस सिंगर के फैन बने विराट कोहली, इंस्टाग्राम पर किया फॉलो, मैसेज भी भेजा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: रोहित राज Updated Thu, 06 Oct 2022 09:42 PM IST
सार

कोहली बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी पसंद को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक गायक को पर्सनल मैसेज भेजा है।

विराट कोहली और ऋषि सिंह
विराट कोहली और ऋषि सिंह - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया जा चुके हैं। करीब तीन साल तक अपने फॉर्म को लेकर आलोचनाओं का शिकार होने वाले कोहली एशिया कप से पुराने रंग में लौट चुके हैं। उनसे वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। कोहली बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी पसंद को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक गायक को पर्सनल मैसेज भेजा है।


दरअसल, कोहली को क्रिकेट के अलावा संगीत सुनना काफी पसंद है। वह पंजाबी गानों के अलावा हिंदी गाने भी खूब सुनते हैं। वह इंडियन आइडल के 13वें सीजन के गायक ऋषि सिंह के फैन हो गए हैं। ऋषि अयोध्या के रहने वाले हैं। उन्होंने ऑडिशन राउंड में लाखों लोगों को अपना फैन बना लिया था। ऑडिशन राउंड में 'पहला-पहला प्यार' गाने के बाद उन्होंने 'केसरिया तेरा इश्क' गाने से सबका दिल जीत लिया।


ये भी पढ़ें: T20 World Cup: भारत 15 साल से नहीं बना टी20 में चैंपियन, जानें अब तक किसने कब-कब जीता टूर्नामेंट

सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अगले एपिसोड से पहले कुछ वीडियो शेयर किए गए हैं। इनमें एक वीडियो में यह दिखाया गया है कि विराट ने ऋषि को मैसेज भेजा है। कोहली ने उनकी गायकी की तारीफ की है और पर्सनल मैसेज भेजा। विराट ने लिखा, ''ऋषि, आप कैसे हैं? मैंने आपके वीडियो हाल ही में देखे हैं। आप शानदार हैं। मुझे आपकी गायकी पसंद आई है। आपको शुभकामनाएं। इसी तरह आगे बढ़ते रहिए। भगवान आपके साथ है।'' इस पर ऋषि ने उन्हें शुक्रिया कहा।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: तीन रन बनाने के बावजूद शुभमन गिल ने बनाया रिकॉर्ड, नवजोत सिंह सिद्धू को इस मामले में छोड़ा पीछे
 
विज्ञापन

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)



कोहली की बात करें तो वह एशिया कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने पांच मैचों की पांच पारियों में 92 की औसत से 276 रन बनाए थे। अफगानिस्तान के खिलाफ एक शतक भी लगाया था। यह अंतरराष्ट्रीय टी20 में उनका पहला शतक था। उनके बल्ले से दो अर्धशतक भी निकले थे। विराट ने उसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 63 और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 49 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी। वर्ल्ड कप में कोहली से टीम को इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00