लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Virender Sehwag and Suresh Raina Reactions on Aamir Khan Laal Singh Chaddha Movie Know All Details

VIDEO: 'लाल सिंह चड्ढा' देखने के बाद भावुक हुए वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना, आमिर खान के लिए कही यह बात

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: स्वप्निल शशांक Updated Fri, 12 Aug 2022 11:44 AM IST
सार

सहवाग और रैना ने 'लाल सिंह चड्ढा' का रिव्यू किया है। यह फिल्म थिएटरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस फिल्म पर दोनों क्रिकेटरों के रिएक्शन को शेयर किया है।

वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का लाल सिंह चड्ढा पर रिएक्शन
वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का लाल सिंह चड्ढा पर रिएक्शन - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर विवाद जारी है। कई जगहों पर इस फिल्म को लेकर प्रदर्शन भी हो रहे हैं, वहीं कई लोग इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं। इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने इस फिल्म का विरोध किया था और कहा था कि यह फिल्म भारतीय सेना और सिखों का अपमान है। वहीं, भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने आमिर की इस फिल्म की जमकर तारीफ की है।

 

लाल सिंह चड्ढा
लाल सिंह चड्ढा - फोटो : अमर उजाला
सहवाग और रैना ने 'लाल सिंह चड्ढा' का रिव्यू किया है। यह फिल्म थिएटरों में 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस फिल्म पर दोनों क्रिकेटरों के रिएक्शन को शेयर किया है। कैप्शन में लिखा- लाल सिंह चड्ढा देखने के बाद सहवाग और रैना का रिएक्शन। 

वीरेंद्र सहवाग
वीरेंद्र सहवाग - फोटो : पीटीआई
सहवाग वीडियो में कहते हैं- इस मूवी ने भारत की जो जनता है, उनके इमोशन को कैच किया है। आमिर खान की जब मूवी देखने जा रहे हैं तो परफॉर्मेंस के बारे में तो सोचना ही नहीं है, लेकिन बाकी अभिनेताओं की भी कमाल की एक्टिंग है। मुझे फिल्म बहुत अच्छी लगी।

सुरेश रैना
सुरेश रैना - फोटो : सोशल मीडिया
सुरेश रैना कहते हैं- लाल सिंह चड्ढा की टीम ने मूवी का बेहतरीन कॉन्सेप्ट बनाया और काफी मेहनत की है। सबसे बड़ी बात है लव स्टोरी के साथ जो प्यारे गाने हैं, देखकर मजा आ गया। ऑल द बेस्ट आमिर खान। आप सभी इस फिल्म का लुत्फ उठाएं। 

नागार्जुन, आमिर खान, नागा चैतन्य
नागार्जुन, आमिर खान, नागा चैतन्य - फोटो : सोशल मीडिया
लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही नागा चैतन्य ने बॉलीवुड में डेब्यू भी किया है। इस फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन और वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रिमेक माना जा रहा है। 'फॉरेस्ट गम्प' में ऑस्कर जीत चुके एक्टर टॉम हैंक्स ने काम किया था।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00