Hindi News ›   Cricket ›   Pakistani Model Promises 'Strip Dance' If Pak Beat India in T20 World Cup

पाक से आया 'ऑफर', भारत को हराया तो न्यूड हो जाएगी मॉडल

टीम डिजिटल/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Tue, 15 Mar 2016 05:44 PM IST
Qandeel Baloch
Qandeel Baloch - फोटो : The Dawn
विज्ञापन
ख़बर सुनें

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबले में अभी वक्त है लेकिन पाक की एक हॉट मॉडल ने अपनी टीम को अनोखा ऑफर दे दिया है।



क्रिकेट के मैदान पर चिर-प्रतिद्वंद्वी कहे जाने वाले भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को महामुकाबला का दर्जा दिया जाता है और आयोजक इसे फाइनल से भी बड़ा मैच मानते हैं।


दिलचस्प बात यह है कि आईसीसी की ओर से आयोजित टूर्नामेंट (वर्ल्ड कप) में पाकिस्तान कभी भी टीम इंडिया को हरा नहीं सकी है। दोनों एक बार फिर आमने-सामने होने जा रहे हैं और यह मुकाबला 19 को कोलकाता के ईडन गार्डंस में करीब 90 हजार दर्शकों के बीच खेला जाएगा।

इस मैच को लेकर जहां क्रिकेटप्रेमियों में उत्सुकता है वहीं पाकिस्तान की एक मॉडल ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही एक वादा कर लिया है कि अगर उनकी टीम भारत को हरा देती है तो वह न्यूड हो जाएगी और स्ट्रीप डांस करेगी। हालांकि अपने इस वीडियो में इस मॉडल ने भारत और पाक के बीच मैच की तारीख 19 के बजाए 18 मार्च कहा। 

2011 में पूनम पांडे ने भी किया था ऐसा वादा

पूनम पांडे
पूनम पांडे
ऐसा नहीं है कि किसी मॉडल ने क्रिकेट मैच को लेकर न्यूड होने का वादा किया है। इससे पहले 2011 में वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय मॉडल पूनम पांडे ने भी वादा किया था कि अगर टीम इंडिया खिताब जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएगी, लेकिन बीसीसीआई की आपत्ति के कारण वह ऐसा नहीं कर सकी थीं। भारत ने तब 28 साल बाद वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया था।

अब पूनम की तर्ज पर पाकिस्तान की मॉडल कंदील बलोच ने पाक टीम के लिए न्यूड होने का ऑफर दिया है। बलोच इससे पहले भी भारतीय मीडिया में सुखियां बटोर चुकी हैं। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़ा उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी चर्चित रहा है।

अब इसी मॉडल ने वादा किया है कि अगर पाक टीम 19 को इडन गार्डंस में भारतीय टीम को हरा देती है तो वह न्यूड हो जाएगी। एक वीडियो में बलोच ने कहा कि उनका यह काम कप्तान शाहिद अफरीदी को समर्पित होगा। उन्होंने यह वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है।

पाक वर्ल्ड कप में कभी भी भारत को हरा नहीं सका है जबकि इडन में टीम इंडिया कभी भी पाक से नहीं जीत सका है। वनडे और टी-20 वर्ल्ड कप को मिलाकर 6 बार भारत पाक को पीट चुका है।

ये रहा वीडियो, जिसमें मॉडल ने पाक टीम को दिया ऑफर

बलोच
बलोच - फोटो : Facebook
 
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00