रोहिणी कोर्ट गैंगवार: धमकी भरे मैसेज वायरल होने पर दिल्ली पुलिस अलर्ट, गैंग के गुर्गों के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पैनी नजर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अनुराग सक्सेना Updated Wed, 29 Sep 2021 01:36 AM IST

सार

सोशल मीडिया पर गैंग्स्टर के मैसेज खूब वायरल हो रहा है। संदेश के अनुसार, 'हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि हम मर चुके हैं, और जल्द ही एक धमाका होगा।'
गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की रोहिणी कोर्ट में हुई हत्या
गैंगस्टर जीतेंद्र गोगी की रोहिणी कोर्ट में हुई हत्या - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हाल ही में रोहिणी कोर्ट के अंदर गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी की हत्या का बदला लेने की घोषणा वाले मैसेज वायरल होने के बाद गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के सदस्यों के सोशल मीडिया अकाउंट पर दिल्ली पुलिस नजर रख रही है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, उनके गैंग के सदस्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मैसेज पोस्ट कर रहे हैं, जिनपर हमारी नजर है। इस बीच पुलिस को इनपुट मिले हैं कि कुछ कैदी जेल तोड़कर भागना चाह रहे हैं। इसके बाद से सुरक्षा को और चौकस किया गया है। 
विज्ञापन


सोशल मीडिया पर वायरल ऐसे ही एक संदेश के अनुसार, 'हम चुप बैठे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि हम मर चुके हैं, और जल्द ही एक धमाका होगा।' दूसरे मैसेज में लिखा है कि जो हमारे साथ नहीं हैं उनके लिए हम नई जंग की शुरुआत कर रहे हैं। अब से अपना ख्याल रखना। इस जंग में कोई भी सुरक्षित नहीं है। आज से दिल्ली की सड़कों पर खून-खराबा होगा। युद्ध के नियम बदल गए हैं। नए नियम के अनुसार देखते ही गोली मार देना।


24 सितंबर को कोर्ट रूप में कर दी थी हत्या
गौरतलब है कि गैंगस्टर जितेंद्र मान उर्फ गोगी की 24 सितंबर को रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर दो हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। दोनों हमलावर वकील के वेश में आए थे। पुलिस कार्रवाई में दोनों हमलावर भी ढेर हो गए थे। दोनों हमलावर टिल्लू ताजपुरिया गैंग से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। अचानक हुई गोलीबारी के बाद कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई थी। हमलावरों ने गोगी को करीब 10 गोलियां मारी थीं।

गोगी पर था 6.5 लाख रुपये का इनाम
पुलिस के मुताबिक, जितेंद्र मान उर्फ गोगी के सिर पर 6.5 लाख रुपये का इनाम था। उसे तीन साथियों कुलदीप मान उर्फ फज्जा, कपिल उर्फ गौरव और रोहित उर्फ कोई के साथ पिछले साल मार्च में स्पेशल सेल की एक टीम ने गुड़गांव से गिरफ्तार किया था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00