लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Ghaziabad ›   21 people arrested over celebrating birthday on elevated road

पार्टी यूं ही चलेगी : एलिवेटेड रोड पर बर्थडे सेलिब्रेशन, कानफोड़ू संगीत बजाकर खूब किया हुड़दंग; 21 गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गाजियाबाद Published by: Vikas Kumar Updated Thu, 29 Sep 2022 04:47 PM IST
सार

एलिवेटेड रोड पर लगभग रोज ही हुड़दंग मचाया जा रहा है। कभी जन्मदिन पार्टी के नाम पर तो कभी स्टंट का वीडियो बनाने के लिए। इसके बावजूद यहां पुलिस तैनात नहीं है। यहां हादसे भी हो चुके हैं। फिर भी कैमरे नहीं लगाए गए हैं।

पुलिस ने 21 युवकों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 21 युवकों को किया गिरफ्तार - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जन्मदिन मनाने के नाम पर हुड़दंग करने के लिए बदनाम हो चुकी एलिवेटेड रोड पर मंगलवार की रात भी भारी उत्पात मचाया गया। लाउडस्पीकर से कानफोड़ू संगीत बजाते हुए 21 युवाओं ने पहले आठ कारों को अंधाधुंध रफ्तार से दौड़ाया और फिर आड़ी-तिरछी खड़ी करके रास्ता ही जाम कर दिया। इन हरकतों से ऐसा खौफ पैदा हुआ कि जो जहां था, वहीं खड़ा हो गया, लेकिन ये इस पर भी बाज नहीं आए। जन्मदिन की पार्टी बताकर सड़क पर हंगामा और आते-जाते लोगों से बदसलूकी की।


 

लगभग आधा घंटा चले हुड़दंग के बाद शिकायत मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया और उनकी कारें सीज कर दीं। इनमें से एक अंश कोहली का जन्मदिन मनाने के लिए सभी युवक आए थे। रात 12 बजे पार्टी यूं ही चलेगी गाना बजाकर उन्होंने हुड़दंग शुरू किया जो साढ़े 12 बजे तक चला। पुलिस के आने पर सभी भागने लगे। पुलिसवालों ने घेराबंदी करके पकड़ लिया। थाने पहुंचते ही सभी माफी मांगने लगे। पुलिस ने सड़क जाम करने, बलवा, अपशब्द कहने और धारा-144 का उल्लंघन करने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया। उनकी आई-20, कोरोला ऑल्टिस, क्रेटा, इनोवा, फार्च्युनर, अरबन क्रू जर, एमजी हेक्टर और स्विफ्ट डिजायर गाड़ियों को थाने लाकर सीज कर दिया गया।

इन्हें पकड़ा गया
एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि दिल्ली जगतपुरी निवासी प्रिंस, कुनाल उप्पल, अनी गुप्ता, रिषभ, पुलकित, आरूष नागपाल, प्रथम नागपाल, अनमोल चोपड़ा, सुशांत मीणा, मयंक गोला और दमन के अलावा इंदिरापुरम की शिप्रा कृष्णा विस्टा सोसायटी निवासी सालीन जैन, मंडावली, दिल्ली निवासी कृष्णा, आकाश, अंकित और दीपांशु, मधु विहार, दिल्ली का अमन, आनंद विहार का ऋषभ, विवेक विहार का भरत नागपाल, गाजीपुर दिल्ली का सुशांत मीना और दिल्ली निवासी अंश कोहली को गिरफ्तार किया गया है। 

रोज हुड़दंग फिर भी पुलिस तैनात नहीं
एलिवेटेड रोड पर लगभग रोज ही हुड़दंग मचाया जा रहा है। कभी जन्मदिन पार्टी के नाम पर तो कभी स्टंट का वीडियो बनाने के लिए। इसके बावजूद यहां पुलिस तैनात नहीं है। यहां हादसे भी हो चुके हैं। फिर भी कैमरे नहीं लगाए गए हैं।

100 बोर्ड लगाएंगे
एसपी सिटी का कहना है कि एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन पार्टी और अन्य तरह के आयोजन को रोकने के लिए 100 फ्लैक्स बोर्ड लगाकर लोगों को जागरूक किया जाएगा। इसके अलावा पुलिस की चार पिकेट लगातार गश्त करने के लिए मौजूद रहेंगी। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00