लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi NCR ›   Gurugram ›   Tired of harassment by in-laws man committed suicide by hanging in gurugram

मोनू की मौत की कहानी: यहां बहू नहीं सताया जा रहा था दामाद, सुसाइड नोट में बताई ससुराल वालों की काली करतूत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गुरुग्राम Published by: Vikas Kumar Updated Sat, 01 Oct 2022 07:50 PM IST
सार

बेटे को फंदे पर झूलता देख पिता ने पुलिस को सूचना दी। मोनू ने सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी के मायके वालों को जिम्मेदार ठहराया है।

मृतक मोनू
मृतक मोनू - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

खेड़कीदौला निवासी एक युवक ने पत्नी के मायके वालों की प्रताड़ना से तंग आकर फंदा लगाकर जान दे दी। युवक ने यूपी के महराजगंज निवासी एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। इस विवाह से लड़की के मायके वाले खफा थे और युवक को आए दिन डरा धमका रहे थे और परिवार समेत जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मृतक के पिता ने खेड़कीदौला थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

खेड़कीदौला के नजदीक अंबेडकर भवन निवासी धर्मवीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनके बेटे गजराज उर्फ मोनू मेहरोलिया ने यूपी के महराजगंज निवासी एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। लड़की के घर वाले इस शादी से खुश नहीं थे जबकि लड़की मोनू के साथ ही रहना चाह रही थी। 

बालिग थी फिर भी मायके वाले बताते थे नाबालिग
लड़की की आयु 21 साल थी जबकि उसके परिजन उसे नाबालिग बता रहे थे। यहां तक कि दोनों ने पलवल कोर्ट में विवाह भी कर लिया था। बावजूद इसके लड़की के परिजन आए दिन मोनू को धमकाते रहते थे। इस बीच पत्नी को उसके मायके वाले अपने साथ महराजगंज लेकर चले गए।  

घर लौटा को काफी घबराया हुआ था
बीते बृहस्पतिवार रात मोनू घर में लौटा तो काफी घबराया हुआ था। धर्मवीर ने जब इसकी वजह पूछी तो उसने बताया कि उसकी पत्नी के परिजन उसे आए दिन धमका रहे हैं और जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। मोनू रात को काफी तनाव में था। इसी के चलते बृहस्पतिवार देर रात एक से दो बजे के करीब उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

सुसाइड नोट छोड़ा
बेटे को फंदे पर झूलता देख पिता ने पुलिस को सूचना दी। मोनू ने सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पत्नी के मायके वालों को जिम्मेदार ठहराया है। इसके आधार पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। धर्मबीर ने पुलिस को शिकायत देकर जल्द से जल्द बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।  
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00