लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   molestation with female marshal working in dtc bus suicide attempt after action is not taken

रक्षक ही नहीं सुरक्षित: डीटीसी में कार्यरत महिला मार्शल के साथ छेड़छाड़, कार्रवाई न होने पर खुदकुशी का प्रयास

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Vikas Kumar Updated Tue, 09 Aug 2022 02:05 AM IST
सार

आवाज उठाने पर उसे नौकरी से निकाल दिया गया। कहीं से कोई सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता काफी परेशान हो गई और उसने 5 अगस्त को जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की।

डीटीसी बस
डीटीसी बस - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

केशवपुरम इलाके में डीटीसी में कार्यरत एक महिला मार्शल के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पुलिस में शिकायत करने पर उसे नौकरी से निकाल दिया गया। इससे परेशान होकर पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 



24 साल की महिला सुल्तानपुरी इलाके में रहती है। उसके पिता हृदय रोग से ग्रस्त हैं। घर में कोई कमाने वाला नहीं है। करीब एक साल पहले वह बतौर मार्शल काम करना शुरू किया। 20 मई को वह सुभाष प्लेस डिपो में तैनात हुई। 15 दिन बाद एक बस का कंडक्टर उस पर दोस्ती का दवाब बनाने लगा। इसका विरोध करने पर उसके साथ गलत व्यवहार होने लगा। उसकी ड्यूटी गलत ड्राइवर और कंडक्टर की बसों में लगाने लगे। जहां उसके साथ छेड़छाड़ किया जाता था। 


डिपो में इसकी शिकायत करने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसके बाद उसने 15 जुलाई को केशवपुरम थाने में इसकी शिकायत कर दी। पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता ने खुद ही शिकायत वापस ले लिया। हालांकि पीड़िता का आरोप है कि डिपो मैनेजर ने दवाब डालकर मामले में समझौता करवा दिया। 

उसके बाद काम पर जाने के बाद उसके साथ फिर से गलत होने लगा। आवाज उठाने पर उसे नौकरी से निकाल दिया गया। कहीं से कोई सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता काफी परेशान हो गई और उसने 5 अगस्त को जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। केशवपुरम थाना पुलिस ने बताया कि पीड़िता की खुदकुशी करने के प्रयास के बारे में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है। संज्ञान में मामला आने के बाद पीड़िता का बयान दर्ज किया जा रहा है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00