Hindi News ›   Delhi NCR ›   Noida ›   Akhilesh yadav helicopter stopped case keshav prasad maurya said do not need to stop you public decided in 2014 itself

केशव प्रसाद का जवाब: आपको रोकने की जरूरत नहीं, जनता ने यह फैसला 2014 में ही कर लिया था

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नोएडा Published by: सुशील कुमार Updated Fri, 28 Jan 2022 04:41 PM IST

सार

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा था कि मेरे हैलीकॉप्टर को बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा था।
केशव प्रसाद मौर्य
केशव प्रसाद मौर्य - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर रोकने वाले ट्वीट पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने करारा हमला किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अखिलेश यादव जी आप और आपके गठबंधन को किसी के द्वारा रोकने की आवश्यकता नहीं। जनता ने रोकने का फ़ैसला 2014 में ही कर दिया है, जो आज भी कायम है, नौटंकी बंद करके 10 मार्च को वोट की गिनती 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें। चार घंटे में नहीं 40 मिनट में मेरठ पहुंचाने वाला तैयार है।

विज्ञापन


इसके बाद भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपराधियों और भगोड़े लोगों को टिकट दिया है। अखिलेश बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। ये आरोप अखिलेश की बौखलाहट का नतीजा है।


भाजपा की ये हताशा भरी साजिश
इससे पहले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा था कि मेरे हैलीकॉप्टर को बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया और मुजफ्फरनगर नहीं जाने दिया जा रहा था। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहां से उड़ान भरे। हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साजिश है। उन्होंने ट्वीट में नीचे लिखा कि जनता सब समझ रही है। इसके बाद अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि सत्ता का दुरुपयोग हारते हुए लोगों की निशानी है… समाजवादी संघर्ष के इतिहास में ये दिन भी दर्ज होगा। हम जीत की ऐतिहासिक उड़ान भरने जा रहे हैं। 

सपा गुंडे, माफिया और दंगाइयों का गैंग, अखिलेश इसके सरदार
वहीं, उपमुख्यमंत्री मौर्य ने आज आगरा में अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडे, माफिया और दंगाइयों का गैंग है, इसके सरदार अखिलेश यादव हैं। जिन लोगों ने कैराना में पलायन कराया, इस पार्टी ने उन्हीं लोगों को टिकट थमा दिए। हम विश्वास दिलाते हैं कि भाजपा की सरकार आने पर हम फिर से गुंडों को वापस जेलों में भेजेंगे। समाजवादी पार्टी की सरकार थी तो पुलिस अपराधियों से डरती थी। अब अपराधी पुलिस से डरता है। उनके पास तमंचे हैं ,अपराधी हैं, गुंडे हैं। हमारे पास 24 करोड़ जनता का सुरक्षा कवच है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00