लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   two boys gang-raped with girl near tilak bridge station delhi

दरिंदे वेंडर: मदद करने के बहाने रेलवे स्टेशन के पास किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, बॉयफ्रेंड भी निकला धोखेबाज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Vikas Kumar Updated Tue, 09 Aug 2022 02:42 AM IST
सार

स्टेशन पर पानी का बोतल बेचने वाले दो वेंडरों ने दूसरे स्टेशन पर ट्रेन मिलने की बात कहकर पीड़िता की मदद करने के बहाने उसे तिलक ब्रिज स्टेशन के पास ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : फाइल फोटो
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास एक किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। किशोरी अपने एक दोस्त के साथ उत्तर प्रदेश के गोंडा से गुजरात के अहमादाबाद जाने के लिए नई दिल्ली स्टेशन पहुंची थी। ट्रेन छूट जाने पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। युवक किशोरी को छोड़कर चला गया। स्टेशन पर पानी का बोतल बेचने वाले दो वेंडरों ने दूसरे स्टेशन पर ट्रेन मिलने की बात कहकर पीड़िता की मदद करने के बहाने उसे तिलक ब्रिज स्टेशन के पास ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में दोनों आरोपी पीड़िता को लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे, जहां दोस्त के मिलने पर आरोपियों के साथ उनका झगड़ा हो गया। गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों के पूछताछ करने पर सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 



पुलिस अधिकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपियों की पहचान फरीदाबाद हरियाणा निवासी हरदीप और आगरा यूपी निवासी राहुल के रूप में हुई है। 17 साल की पीड़िता अपने परिवार के साथ गुजरात में रहती है। 18 जुलाई को वह अपने परिवार के साथ एक रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने चंडीगढ़ आई थी। वहां उसकी मुलाकात गोंडा यूपी निवासी दीपक से हुई। दीपक किशोरी के परिवार में घुलमिल गया। उसके बाद 25 जुलाई को वह किशोरी के परिवार के साथ गुजरात चला गया। दीपक छह अगस्त को किशोरी को बहला फुसलाकर गुजरात से गोंडा लेकर आ गया। जहां दीपक के परिवार वाले के विरोध करने पर दीपक किशोरी को वापस गुजरात पहुंचाने के लिए उसे लेकर नई दिल्ली स्टेशन लेकर आ गया। लेकिन इस दौरान जामनगर एक्सप्रेस ट्रेन चली गई थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। किशोरी को प्लेटफार्म पर छोड़कर दीपक चला गया। किशोरी दीपक की तलाश करने लगी। इसी दौरान स्टेशन पर पानी बेचने वाले दो वेंडर हरदीप और राहुल मिले। किशोरी ने उन्हें अपने फोन से परिवार वालों से बात करवाने के लिए कहा। किशोरी के भाई ने दोनों को उसे ट्रेन पकड़वाने में मदद करने के लिए कहा। दोनों ने बताया कि गुजरात जाने वाली ट्रेन दूसरे स्टेशन पर मिलेगी।

 

ट्रेन पकड़वाने के लिए तिलक ब्रिज स्टेशन के पास ले गया

आरोपी किशोरी को लेकर तिलक ब्रिज स्टेशन के पास पहुंचे और धोखे से उसे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों आरोपी रात भर वहां रहने के बाद सोमवार तड़के उसे लेकर नई दिल्ली स्टेशन के अजमेरी गेट पहुंचे। इसी दौरान किशोरी की मुलाकात दीपक से हो गई। किशोरी ने सारी बात दीपक को बताई। उसके बाद दीपक की दोनों आरोपियों से झगड़ा होने लगा। झगड़ा होता देख गश्त कर रहे पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और सभी को थाने ले गए। वहां सारी बातों का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया। जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद नई दिल्ली रेलवे थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि किशोरी के परिजनों ने गुजरात में दीपक पर बेटी को अगवा करने का मामला दर्ज करवा रखा है। पुलिस ने किशोरी के मिलने की जानकारी गुजरात पुलिस को दे दी है। गुजरात पुलिस दिल्ली पहुंचने के बाद अगवा के मामले में दीपक की गिरफ्तारी कर दोनों को वापस ले जाएगी। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00