लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   Woman slit her throat hand and other parts of body also stabbed accused robbed woman taken hostage in house

80 साल की बुजुर्ग से बर्बरता: महिला का गला रेता, हाथ और शरीर पर कई जगह चाकू से वार, CCTV में कैद हुआ दरिंदा

अमर उजाला नेटवर्क, नई दिल्ली Published by: शाहरुख खान Updated Tue, 04 Oct 2022 08:06 AM IST
सार

दिल्ली में बुजुर्ग महिला को बंधकर बनाकर लूटपाट करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने विरोध करने पर महिला का गला रेत दिया। इसके अलावा हाथ और शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी चाकू से हमला कर दिया।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दिल्ली के जीटीबी एंक्लेव इलाके में 80 साल की बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर घर में लूटपाट का मामला सामने आया है। महिला का एक जानकार युवक बहाने से घर में दाखिल हुआ। बाद में महिला से लूटपाट करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने महिला के गले और शरीर के दूसरे हिस्सों पर चाकू से हमला कर दिया। 


बाद में महिला से सोने की चेन, कंगन, अंगूठी और कुंडल, पर्स व अन्य सामान लूटकर फरार हो गया। महिला ने शोर मचाया तो पड़ोसी घर पहुंचे। बाद में एंबुलेंस की मदद से पीड़िता जे. सुशीला (80) को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने पीड़िता का बयान लेकर लूटपाट के दौरान जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। 


जीटीबी एंक्लेव थाना पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक जे.सुशीला अकेली ही पॉकेट-बी, एलआईजी फ्लैट, जीटीबी एंक्लेव में रहती हैं। इनके पति रेलवे में नौकरी करते थे। करीब 17 साल पहले उनकी मौत हो गई थी। सुशीला का बेटा अपने परिवार के साथ मुंबई में रहता है। 

सुशीला भजन-कीर्तन भी कराती हैं। रविवार शाम को उन्हें झिलमिल स्थित सांई मंदिर में भजन के लिए जाना था। इस बीच उनके एक जानकार गोविंद राजन व जय लक्ष्मी का बेटा गोपी घर पहुंचा। गोविंद और जय लक्ष्मी उनको धार्मिक कार्यक्रम में मिलते हैं।

घर में दाखिल होने के बाद गोपी ने सुशीला से पीने के लिए पानी मांगा। पानी पीने के बाद अचानक आरोपी ने मेन गेट का दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद चाकू निकालकर सुशीला को दिखाते हुए उनसे चेन लूटने लगा। 

विरोध करने पर आरोपी ने चाकू से उनकी गर्दन पर हमला कर दिया। इसके बाद कंगन उतारने के लिए आरोपी ने पीड़िता की कलाईयों पर भी चाकू से हमला कर दिया। बाद में जबरन कंगन, अंगूठी और कुंडल, घर में रखा पर्स और अन्य सामान भी लूट लिया। 

इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस को घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी कैद मिला है। उसके आधार पर पुलिस आरोपी गोपी की तलाश कर रही है। सुशीला का अस्पताल में इलाज जारी है, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00