विवाद: आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल ने किया हमला, प्रकाश झा के मुंह पर फेंकी स्याही

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 25 Oct 2021 01:27 AM IST

सार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही वेब सीरीज आश्रम 3  की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने सेट पर हमला कर दिया।
आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल का हमला
आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल का हमला - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

फिल्म निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान रविवार को बजरंग दल के कार्यकताओं ने जमकर हंगामा किया। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रही सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता सेट पर जबरदस्ती घुस आए और निर्देशक प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्देशक के चेहरे पर स्याही भी फेंकी। मामले के दौरान मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने अपने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो भी बनाया। सामने आए वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता टीम के सदस्यों का पीछा करते हुए उनमें से एक को पकड़ कर मारपीट करते दिख रहे हैं।

विज्ञापन
 

सेट पर हंगामा कर रहे बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि बॉबी देओल स्टारर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम हिंदुत्व का अपमान है। ऐसे में जब तक इस सीरीज का नाम नहीं बदला जाता, वह इसका प्रसारण नहीं होने देंगे। मामले में बजरंग दल के एक नेता ने बताया कि प्रकाश झा ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि वह सीरीज का नाम बदल देंगे।

आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल का हमला
आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल का हमला - फोटो : सोशल मीडिया

आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल का हमला
आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल का हमला - फोटो : सोशल मीडिया

इस मामले में बजरंग दल नेता सुशील सुडेले ने कहा कि उन्होंने आश्रम का पहला और दूसरा भाग बनाया और अब तीसरे भाग की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि निर्देशक ने अपनी सीरीज से दिखाया है कि गुरु महिलाओं का शोषण कर रहा है। क्या उनमें चर्च और मदरसों को लेकर ऐसे फिल्म बनाने की हिम्मत है। 

इतना ही नहीं बजरंग दल ने उन्हें चुनौती भी दी कि हम यह फिल्म नहीं बनाने देंगे। अभी तक हमने सिर्फ उनका चेहरा खराब किया है। हम बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं। उन्हें अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए जिन्होंने देशभक्ति कई फिल्में बनाई है।

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00