लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Liger: vijay deverakonda ananya panday worldwide theatrical rights sold in very high price

Liger: विजय देवरकोंडा की फिल्म ने रिलीज से पहले की बंपर कमाई,दुनियाभर में इतने करोड़ में बिके थिएरिटिकल राइट्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Fri, 12 Aug 2022 12:06 AM IST
सार

विजय की यह स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्में में से एक है और फिल्म की पूरी टीम इसके प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक चुकी है।

लाइगर
लाइगर - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

साउथ सुपस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इस समय अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म 'लाइगर' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म से जहां एक तरफ विजय बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, वहीं अनन्या साउथ में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। विजय और अनन्या की अदाकारी से सजी इस फिल्म के दुनियाभर में रिलीज होने में अब लगभग दो हफ्ते का समय रह गया है। विजय की यह स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा फिल्म इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्में में से एक है और फिल्म की पूरी टीम इसके प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक चुकी है। ऐसे में जहां टीम जगह-जगह प्रमोशन करने पहुंच रही हैं, वहीं इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जो सभी को चौंका देगी।     

'लाइगर' के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी इस आगामी फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हैं। इसके साथ-साथ ही निर्देशक फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त भी हैं और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स को फिल्म ने रिलीज से पहले ही फायदा देना शुरू कर दिया है। दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक दुनियाभर में 'लाइगर' ओवरसीज थियेट्रिकल राइट्स को सारेगामा सिनेमा ने आठ करोड़ की भारी भरकम राशि में खरीद लिया है। यह विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाथ दोनों के करियर में अब तक के सबसे महंगे बिके राइट्स हैं। 

अगर हम बात करें विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की इस बहुचर्चित फिल्म के कलेक्शन के अनुमानों की तो व्यापार विश्लेषकों के अनुसार यह फिल्म पूरे देश में 82 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। 82 करोड़ में से हिंदी बेल्ट से 'लाइगर' से 10 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म के निर्माता हिंदी के प्रचार पर भी बहुत ध्यान दे रहे हैं और हिंदी दर्शकों के बीच इस फिल्म की चर्चा भी काफी देखने को मिल रही है। सभी लोग विजय और अनन्या को साथ में काम करते देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।     

पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी 'लाइगर' में विजय और अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही फिल्म में माइक टायसन कैमियो भी करते दिखाई देंगे। फिल्म की खास बात यह है कि इसे हिंदी और तेलुगू दोनों में एक साथ शूट किया गया है। देवरकोंडा की पिछली फिल्मों के ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, 'लाइगर' का वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर कारोबार बहुत बढ़िया दिख रहा है और यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह रिलीज के बाद कितनी कमाल दिखा पाती है।  
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00