लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   lock upp fame anjali arora mms video leaked actress spotted at mumbai airport for song launching

Anjali Arora: MMS लीक की खबरों के बाद पहली बार स्पॉट हुईं अंजलि, आज रिलीज होगा 'सईयां दिल में आना रे' गाना

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 10 Aug 2022 12:13 PM IST
सार

हाल ही में अंजलि अरोड़ा का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था, जिसके बाद अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट में स्पॉट किया गया। जहां अभिनेत्री अपने नए गाने की लॉन्चिंग के लिए पहुंची थीं।

अंजलि अरोड़ा
अंजलि अरोड़ा - फोटो : insta
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कंगना रणौत के शो लॉकअप के जरिए चर्चा में आईं अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा के सोशल मीडिया पर तमाम फॉलोवर्स हैं। हालांकि इससे पहले वह टिकटॉक की स्टार रह चुकी हैं और कच्चा बादाम गाने पर डांस के जरिए सुर्खियों में आई थीं। हाल ही में अभिनेत्री का एक प्राइवेट एमएमएस लीक हुआ है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि उसमें जो लड़की है वो अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि कुछ लोगों का ये भी कहना है कि वो लड़की अंजलि अरोड़ा नहीं है। हालांकि इन सब पर अभी तक अंजलि का कोई रिएक्शन नहीं आया है। 



 

हाल ही में अंजलि अरोड़ा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह सईयां दिल में आना रे गाने की लॉन्चिंग के लिए मुंबई पहुंची थीं। इस दौरान उनको मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने घेर लियाय़ तब अभिनेत्री पैपराजी से कह रही थीं कि बुधवार को 12 बजे उनका गाना सईयां दिल में आना रे आने जा रहा है। इस दौरान वह कैजुअल लुक में बेहद शानदार लग रही थीं। उन्होंने सफेद रंग का क्रॉप टॉप और लोअर पहन रखा था।
 

बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीजियोज साझा करती रहती हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेत्री का एमएमएस लीक हुआ हो। इससे पहले भी टिकटॉकर निशा गुरगैन का भी वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा था कि निशा अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं। हालांकि उन्होंने ऐसे किसी भी दावे को सिरे से खारिज कर दिया था। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00