लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Man tries to enter Mahesh Babu house in Hyderabad for robbery, gets arrested

Mahesh Babu: महेश बाबू के घर चोरी करने घुसा युवक पकड़ा गया, 30 फीट ऊंची दीवार से लगाई थी छलांग

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Fri, 30 Sep 2022 04:48 PM IST
सार

महेश बाबू की मां के निधन से एक रात पहले एक चोर अभिनेता के घर 30 फीट ऊंची दीवार फांदकर घूस गया था। इतनी ऊंची दीवार से कूदने के बाद चोर को चोट लगी और वह दर्द से कराहने लगा।

महेश बाबू
महेश बाबू - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

साउथ अभिनेता महेश बाबू की मां का हाल ही में निधन हो गया था। लंबे समय तक बीमार रहने के बाद इंदिरा देवी ने 28 सितंबर को अंतिम सांस ली थी। वहीं, अब खबर आ सामने आई है कि अभिनेता के घर चोरी होते-होते बची है। मंगलवार की रात को अभिनेता के घर एक शख्स ने 30 फीट ऊंची दीवार से छलांग लगाकर घूसने की कोशिश की थी। हालांकि सिक्योरिटी ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक महेश बाबू की मां के निधन से एक रात पहले एक चोर अभिनेता के घर 30 फीट ऊंची दीवार फांदकर घूस गया था। इतनी ऊंची दीवार से कूदने के बाद चोर को चोट लगी और वह दर्द से कराहने लगा, जिसे सिक्योरिटी ने सुन लिया और उसे पकड़ लिया। इसके बाद सिक्योरिटी ने उसे जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन फोन लगाकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस चोर को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई।

Mahesh Babu: महेश बाबू ने नम आंखों से दी मां को अंतिम विदाई, बेटी सितारा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

पुलिस की जांच में व्यक्ति ने बताया कि वह ओडिशा का रहना वाला है। वह घर में चोरी करने के इरादे से ही घुसा था और इन दिनों हैदराबाद में एक नर्सरी में काम करता है। व्यक्ति का नाम कृष्ण है और उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। यह घटना जिस समय हुई, तब महेश बाबू घर पर नहीं थे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है।

Amitabh Bachchan: मनाया जाएगा मेगास्टार के 80वें जन्मदिन पर जश्न, थिएटर्स में रिलीज होंगी बिग बी की फिल्में

बता दें कि महेश बाबू की मां इंदिरा देवी पिछले काफी समय से स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से जूझ रही थीं और अस्पताल में भर्ती थीं। इंदिरा देवी अपने पति से तलाक लेने के बाद अलग रह रही थीं। महेश बाबू अक्सर उनसे मिलने जाते थे। इंदिरा देवी के निधन के बाद से पूरे परिवार पर दुखों पर पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं, महेश बाबू की बेटी सितारा अपनी दादी के निधन के बाद फूट-फूटकर रोती नजर आई थीं। सितारा को उनकी मां नम्रता और महेशा संभाल रहे थे। 

Kangana Ranaut: राजनीति में कदम रखने वाली हैं कंगना रणौत! महाराष्ट्र के सीएम से करने वाली हैं मुलाकात
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00