लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Raju Srivastava health update Sunil Pal says comedian brain has stopped working in his new video

Raju Srivastava Health Update: सुनील पाल का दावा- काम नहीं कर रहा राजू का दिमाग, बताई कॉमेडियन की हालत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Thu, 18 Aug 2022 06:08 PM IST
सार

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था।

राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल
राजू श्रीवास्तव और सुनील पाल - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है। बीते नौ दिनों से राजू श्रीवास्तव लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। उनके करीबी दोस्त और लोकप्रिय कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर उनके स्वास्थ्य पर अपडेट साझा किया है। बता दें कि 10 अगस्त को होटल के जिम में कसरत करते वक्त दिल का दौरा पड़ने के बाद कॉमेडियन को दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। 

 

प्रार्थना करें..
द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीजन में राजू श्रीवास्तव को हराने वाले सुनील पाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुवार, 18 अगस्त को एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सुनील पाल ने राजू श्रीवास्तव के हेल्थ की जानकारी देते हुए कहा, "दोस्तों, कृपया राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना करें ... उनकी हालत बहुत गंभीर है। डॉक्टर भी नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए। उनके दिमाग ने भी काम करना बंद कर दिया है।"

पीए ने कहा....
राजू श्रीवास्तव के पीए गर्वित नारंग ने बताया कि रात में उन्हें कुछ इजेंक्शन दिए गए थे। मगर उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा है। सभी विशेषज्ञ चिकित्सक उनकी देखरेख में लगे हैं। फिल्म जगत की हस्तियां भी काफी परेशान हैं। वह लगातार राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

देर रात बिगड़ी थी हालत
राजू श्रीवास्तव की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। एम्स के न्यूरो फिजिशियन डॉ. आंचल श्रीवास्तव की देखरेख में उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात उनके शरीर में सूजन आ गई थी। जिसके बाद से उनकी हालत बिगड़ रही है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00