दुखद: मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का निधन, पानी में कार डूबने से हुई मौत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Tue, 21 Sep 2021 07:38 PM IST

सार

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक गोवा के बागा-कलंगुट में अभिनेत्री की कार हादसे के शिकार हो गई।
एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का निधन
एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का निधन - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक गोवा के बागा-कलंगुट में अभिनेत्री की कार हादसे के शिकार हो गई। इस दौरान कार में मौजूद उनके दोस्त शुभम देगडे की भी हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत गहरे पानी में डूबने से हुई। पुलिस ने दोनों शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद किया। 

विज्ञापन

25 वर्षीय एक्ट्रेस और उनके दोस्त शुभम ( 28) की मौत पर गोवा पुलिस ने बताया कि जिस कार से वे जा रहे थे वह तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर पानी में गिर गई। हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कार कौन चला रहा था। सेंट्रल लॉक बंद होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके।

एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का निधन
एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का निधन - फोटो : सोशल मीडिया

किसी क्लब में जाने की आशंका

पुलिस को दोनों के हाथ में रिस्टबैंड मिले हैं। पुलिस का मानना है कि दुर्घटना से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे। शुभम देगडे पुणे के किर्कटवाड़ी इलाके के रहने वाले थे, जबकि ईश्वरी देशपांडे भी पुणे में ही रहती थीं। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन पुणे से गोवा पहुंच गए हैं।

एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे
एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे - फोटो : सोशल मीडिया

मराठी-हिंदी फिल्मों में अभिनय

ईश्वरी देशपांडे मराठी की जानी मानी एक्ट्रेस थीं और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हाल ही में ईश्वरी एक हिंदी और एक मराठी फिल्म में काम कर रहीं थी। उनकी मराठी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी और जल्द ही यह फिल्म सिनेमा के परदे पर रिलीज होने वाली थी।

ईश्वरी देशपांडे
ईश्वरी देशपांडे - फोटो : सोशल मीडिया

कई सालों से साथ थे ईश्वरी और शुभम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे और शुभम देगडे पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। कहा जाता है कि दोनों ही एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे। दोस्ती से शुरू हुआ यह रिश्ता धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। बताया जा रहा है कि अगले महीने दोनों सगाई करने वाले थे, लेकिन नए जीवन की शुरुआत से पहले ही दोनों की जिंदगी का इस तरह अंत हो गया। 

 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00