लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Hollywood ›   Bishop apologies for groping Ariana Grande on stage at the funeral

अंतिम संस्कार करवाने आए बिशप ने सिंगर को गलत तरीके से छुआ, मामला भड़का तो मांगी माफी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 02 Sep 2018 06:06 PM IST
Bishop
Bishop
विज्ञापन
ख़बर सुनें
हाल ही में अमेरिका में दिवंगत सिंगर अरेथा फ्रैंकलिन का अंतिम संस्कार करवाने के लिए आए बिशप ने मंच पर ही मशहूर सिंगर अरियाना ग्रांड को दबोच लिया। बिशप की इस हरकत से लोगों ने बहुत नाराजगी जाहिर की जिसके बाद उन्होंने अपने इस रवैये के कारण बिशप ने माफी मांगी है।


बता दें जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त पॉप स्टार अरियाना ग्रांड मंच पर परफॉर्म कर रही थीं। अरेथा फ्रैंकलिन के सम्मान में कई संगीतकार अपनी श्रद्धांजलि दे रहे थे। अरियाना ग्रांड की परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद बिशप चार्ल्स एच. एलिस तृतीय ने गले लगाकर उन्हें बधाई दी। इसके बाद स्टेज पर ही बिशप ने  अरियाना ग्रांड की कमर पर गलत तरीके से छुआ।

अपने इस रवैये पर बिशप एलिस ने माफी मांगी

हालांकि अपने इस रवैये पर बिशप एलिस ने माफी मांगते हुए कहा,'किसी भी महिला को गलत तरीके से छूना मेरा मकसद नहीं था। मुझे नहीं पता, मेरा अनुमान है कि ये उस वक्त हुआ जब मैं अरियाना ग्रांड से गले मिल रहा था। शायद मैं अपनी सीमाएं पार कर गया या फिर कुछ ज्यादा ही दोस्ताना हो गया। लेकिन इस बात के लिए मैं माफी मांगता हूं।'
बिशप एलिस ने गायिका अरियाना ग्रांड के नाम को लेकर किए गए मजाक के लिए भी माफी मांगी है।  बता दें ये घटना अमेरिकन सिंगर अरेथा फ्रैंकलिन के अंतिम संस्कार के दौरान घटित हुई। बता दें 17 बार ग्रैमी अवार्ड जीतने वाली अरेथा कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ कर रहीं थी और आखिरकार 76 साल की उम्र में उनका 16 अगस्त को निधन हो गया।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00