Netflix: नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी यह एक्शन-कॉमेडी, बर्ड बॉक्स का रिकॉर्ड तोड़ा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ललित फुलारा Updated Thu, 02 Dec 2021 08:01 PM IST

सार

हॉलीवुड फिल्म रेड नोटिस ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं और नेटफ्लिक्स पर यह मूवी दुनियाभर के दर्शकों की सबसे पसंदीदा बन गई है। यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की हिस्ट्री में नेटफ्लिक्स की सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन गई है।
रेड नोटिस
रेड नोटिस - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हॉलीवुड फिल्म रेड नोटिस ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं और नेटफ्लिक्स पर यह मूवी दुनियाभर के दर्शकों की सबसे पसंदीदा बन गई है। यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की हिस्ट्री में नेटफ्लिक्स की सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। ड्वेन जॉनसन, गैल गैडोट और रयान रेनॉल्ड्स स्टारर रेड नोटिस एक्शन कॉमेडी है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और सबसे अधिक बार देखी जाने वाली मूवी बन गई है। यह फिल्म करीब 1490 करोड़ रुपये की लागत से बनी है। यह मूवी अब तक की सबसे महंगी नेटफ्लिक्स ओरीजनल है।
विज्ञापन


इस फिल्म के लिए ड्वेन जॉनसन ने दो करोड़ डॉलर की फीस ली थी। वहीं, गेल गैडॉट ने भी इतनी ही रकम ली थी। इस फिल्म के साल 2018 में बनी फिल्म बर्ड बॉक्स को भी पीछे छोड़ दिया है। रेड नोटिस की अब तक कुल व्यूअरशिप 328 मिलियन घंटे से अधिक है, जबकि बर्ड बॉक्स का रिकॉर्ड 282 घंटे का था। गैल गैडोट भी इस फिल्म की सफलता से गदगद हैं।


उन्होंने रेड नोटिस के सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनने पर प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है, "वाह वाह वाह... वाह! आप लोगों मैं बता नहीं सकती कि इन आंकड़ों से मैं कितनी खुश हूं...आभार। आपने हमारी फिल्म को नेटफ्लिक्स के इतिहास में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बना दिया है !!!  गौरतलब है कि फिल्म ‘रेड नोटिस’ इंटरपोल की उस सूचना पर आधारित है, जो विभिन्न देशों में वांछित अपराधियों को पकड़ने के लिए यह संगठन अपने सदस्य पुलिस संगठनों को जारी करता है। यहां दो नंबर का एक चोर है, जिसके साथ मिलकर कलाकृतियों की चोरी के मामलों का उस्ताद एफबीआई का एक प्रोफाइलर कलाकृतियों की चोरी में माहिर और नंबर वन समझे जाने वाले बिशप को पकड़ना चाहता है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00