द लास्ट ड्यूएल: रेड कार्पेट पर नजर आए बेन एफ्लेक, जेनिफर लोपेज और मैट डेमन समेत कई सितारे, देखें तस्वीरें

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: विजयाश्री गौर Updated Sun, 10 Oct 2021 01:39 PM IST

सार

दूरदर्शी फिल्म निर्माता कहे जाने वाले रिडले स्कॉट की फिल्म द लास्ट ड्यूएल 14वीं सदी के फ्रांस की क्रूरता के खिलाफ विश्वासघात और प्रतिशोध की एक मनोरंजक कहानी है।
द लास्ट ड्यूएल के प्रीमियर इवेंट में बैन एफ्लेक, जोडी कॉमर और मैट डेमन
द लास्ट ड्यूएल के प्रीमियर इवेंट में बैन एफ्लेक, जोडी कॉमर और मैट डेमन - फोटो : Amar Ujala Bureau, New York
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रिडले स्कॉट के निर्देशन में बनी फिल्म 'द लास्ट ड्यूएल' भारत में 22 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है। 20वीं सेंचुरी स्टूडियोज की चर्चित मैग्नम ओपस द लास्ट ड्यूएल का न्यूयॉर्क में कल रात एक प्रीमियर  इवेंट रखा गया जिसमें हॉलीवुड के कई नामचीन सितारे नजर आए। इस दौरान मशहूर स्टार कपल बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज रेड कार्पेट पर बेहद शानदार अंदाज में नजर आए। उनके साथ मैट डेमन, जोडी कॉमर की उपस्थिति ने इस शाम को और भी खास बना दिया।
विज्ञापन


न्यूयॉर्क प्रीमियर इवेंट में रेड कार्पेट पर नजर आए सितारे

प्रीमियर इवेंट में जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ना सिर्फ सबसे खूबसूरत कपल लग रहे थे बल्कि उनके कपड़े भी बेहद शानदार थे। बेन ने काले रंग का वेलवेट सूट पहना हुआ था वहीं जेनिफर ने एब्स बारिंग आउटफिट पहना हुआ था जिसमें कॉपर रंग के क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट शामिल थी। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया और किस किया जिसके बाद से इस प्यारे से कपल को देखकर कई फैंस काफी भावुक हो गए।

बेन एफ्लेक, जेनिफर लोपेज
बेन एफ्लेक, जेनिफर लोपेज - फोटो : Amar Ujala Bureau, New York
बेन और जेनिफर  पहली बार वेनिस फिल्म फेस्टिवल में साथ नजर आए थे जहां दोनों ने उसी फिल्म के प्रीमियर में भाग लिया। द लास्ट ड्यूएल न्यूयॉर्क प्रीमियर के दौरान दोनों दूसरी बार साथ नजर आए जहां दोनों को एक दूसरे के लिए काफी प्यार जताते देखा गया। हाल ही में जेनिफर लोपेज ने ग्लोबल सिटिजन लाइव इवेंट में नजर आईं थीं जहां एफ्लेक भी उनके साथ शामिल हुए थे। इसके बाद से ही फैंस दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

जोडी कॉमर
जोडी कॉमर - फोटो : Amar Ujala Bureau, New York
दूरदर्शी फिल्म निर्माता कहे जाने वाले रिडले स्कॉट की फिल्म द लास्ट ड्यूएल 14वीं सदी के फ्रांस की क्रूरता के खिलाफ विश्वासघात और प्रतिशोध की एक मनोरंजक कहानी है। वास्तविक घटनाओं पर आधारित ये फिल्म जीन डे कारुगेस और जैक्स ले ग्रिस के बीच फ्रांस की अंतिम स्वीकृत युद्ध के बारे में चली आ रही धारणाओं को सामने लाने का काम करती है।

द लास्ट ड्यूएल
द लास्ट ड्यूएल - फोटो : Amar Ujala Bureau, New York
फिल्म में ऑस्कर विजेता मैट डेमन, दो बार अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित एडम ड्राइवर, एमी विजेता जोडी कॉमर और दो बारे ऑस्कर विजेता बेन एफ्लेक अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन करने वाले रिडले स्कॉट चार बार अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित हो चुके हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00