लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg boss 16 sajid khan and shalin bhanot fight in salman khan massive drama in nomination task

Bigg Boss 16: साजिद खान की बात सुन गुस्से में लाल हुए शालीन भनोट, बोले- यहां क्यों आए हो? शुरू हुई दुश्मनी!

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Tue, 04 Oct 2022 11:26 AM IST
सार

'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'बिग बॉस' के घर में साजिद खान और शालीन भनोट की दोस्ती खत्म होती जा रही है और दुश्मनी शुरू हो रही है।

बिग बॉस 16
बिग बॉस 16 - फोटो : इंस्टाग्राम
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां सीजन शुरू हो गया है। इस शो को शुरू हुए सिर्फ दो दिन ही हुए हैं और अभी से 'बिग बॉस' के घर में हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया है। इतना ही नहीं, कंटेस्टेंट्स के बीच बवाल भी शुरू हो गया है। बीते एपिसोड में 'बिग बॉस' के घर में नॉमिनेशन राउंड हुआ, जिसके बाद से ही साजिद खान और शालीन भनोट के बीच बवाल शुरू हुआ क्योंकि अभिनेता ने साजिद को नॉमिनेट किया है। वहीं, अब शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें साजिद खान और शालीन भनोट के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। 

सामने आए प्रोमो वीडियो से साफ है कि अपकमिंग एपिसोड में 'बिग बॉस' अपने घर में एक कॉमेडी शो का आयोजन करने वाले हैं, जिसमें घर में मौजूद तमाम कंटेस्टेंट अपना हुनर दिखाएंगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि साजिद ने शालीन पर तंज कसा है। वह कहते हैं कि बिग बॉस के बाद घर की दूसरी आवाज है शालीन। यहां आने से पहले तू मुझे कह रहा था फराह का दूसरा भाई है, तो नॉमिनेट मुझे क्यों किया। इस बात पर शालीन साजिद को थम्स डाउन का बोर्ड दिखा देते हैं।

यह भी पढ़ें:- Indian Idol 13: इंडियन आइडल की इस कंटेस्टेंट की आवाज पर फिदा हुए सुभाष घई, दे डाला ये ऑफर

शालीन के ऐसे रिएक्शन के बाद दोनों गार्डन एरिया में भी लड़ते दिखाई दे रहे हैं। साजिद ने शालीन से पूछते हैं कि कल मुझे नॉमिनेट किया फिर आज थम्स डाउन दिखा रहा है। ये क्या है, तू कौन सा भाई है? इस पर शालीन ने कहा कि मुझे कोई उंगली करेगा...आप मुझे उंगली कर रहे हो। मैंने आपको कुछ बोला। आप यहां पर हो क्यों। फिर यहां आए क्यों हो? साजिद खान शालीन को सलाह देते हुए कहते हैं कि वो उनके साथ गेम नहीं खेलें। सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 16' का यह लेटेस्ट प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो के आज के एपिसोड में खूब सारा बवाल होगा, जो फैंस के लिए एंटरटेनमेंट का हिस्सा ही है।

यह भी पढ़ें:- KRK: शत्रुघ्न सिन्हा का खुलासा, बोले- केआरके को सपोर्ट करने के बाद लोगों ने सोनाक्षी के लिए कहीं गंदी बातें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00