लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Jhalak Dikhhla Jaa 10 Kundali Bhagya fame Dheeraj Dhoopar quit dance reality show due to health reason

Jhalak Dikhhla Jaa 10: 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर ने बीच में ही छोड़ा ‘झलक दिखला जा’, सामने आई बड़ी वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 22 Sep 2022 03:51 PM IST
सार

धीरज धूपर ने तीन हफ्ते बाद ही 'झलक दिखला जा 10' को बीच में ही छोड़ दिया है। धीरज न तो चौथे एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे और न ही वह प्रैक्टिस कर रहे थे।

धीरज धूपर
धीरज धूपर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

डांसिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' पांच साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर चुका है। यह शो का दसवां सीजन है, जिसमें एक से बढ़कर एक सितारों ने हिस्सा लिया है। वहीं, अब खबर है कि 'कुंडली भाग्य' फेम धीरज धूपर ने तीन हफ्ते बाद ही शो को अलविदा कह दिया है। ऐसे में धीरज के शो से बाहर होने पर उनके फैंस भी निराश हो गए हैं। किसी को समझ नहीं आ रहा है कि अभिनेता ने अचानक शो को बीच में क्यों छोड़ दिया।

नहीं कर पा रहे दो शो की शूटिंग
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धीरज धूपर 'झलक दिखला जा 10' के चौथे एपिसोड की शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे और न ही वह प्रैक्टिस कर रहे थे। वीडियो मैसेज के जरिए उन्होंने टीम को अपनी हेल्थ के बारे में बताया। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि धीरज एक साथ 'झलक दिखला जा' और 'शेरदिल शेरगिल' की शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। हालांकि इस बारे में धीरज और शो के मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

बेड रेस्ट पर हैं धीरज
रिपोर्ट की मानें तो धीरज धूपर दोनों शो की शूटिंग करने के बाद अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे। वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ समय बिताना चाहते हैं। वहीं, उनकी हेल्थ भी ठीक नहीं हैं। बीते हफ्ते परफॉर्मेंस के दौरान उनको चोट लग गई थी। इसी वजह से वह अभी बेड रेस्ट पर हैं। बता दें कि 'झलक दिखला जा' के इस सीजन को करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं। साथ ही मनीष पॉल शो को होस्ट कर रहे हैं। शो में पहला एलिमिनेशन अली असगर का हो चुका है और हाल ही में एथलीट दुती चंद वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रही हैं।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00