लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Kaun banega crorepati 14 got its second crorepati winner as shashwat goyal from Delhi Amitabh Bachchan

KBC 14: केबीसी को मिला सीजन का दूसरा करोड़पति! 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब देकर शाश्वत गोयल ने जीती इतनी धनराशि

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Tue, 04 Oct 2022 08:48 PM IST
सार

कौन बनेगा करोड़पति 14 का हाल ही में एक नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में हॉट सीट पर दिल्ली के शाश्वत गोयल बैठे नजर आ रहे हैं। शाश्वत एक करोड़ के सवाल का जवाब दे चुके हैं और अब 7.5 करोड़ के लिए खेल रहे हैं।

कौन बनेगा करोड़पति 14
कौन बनेगा करोड़पति 14 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

'कौन बनेगा करोड़पति' एक ऐसा शो है, जो लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही उनके ज्ञान को भी बढ़ाता है। ऐसे में लोग शो को देखना काफी पसंद करते हैं। हर साल शो में देश के अलग-अलग कोने से लोग अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठ करोड़पति बनने के लिए सवालों के जवाब देते हैं। 'केबीसा 14' को महाराष्ट्र के कोल्हापुर की कविता चावला के रूप में अपना पहला करोड़पति मिला था। वहीं, अब लग रहा है कि शो को दूसरा करोड़पति भी जल्द मिलने वाला है।

दरअसल, हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में हॉट सीट पर दिल्ली के शाश्वत गोयल बैठे नजर आ रहे हैं। शाश्वत एक करोड़ के सवाल का सही जवाब दे चुके हैं और अब 7.5 करोड़ के लिए खेल रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या शाश्वत 7.5 करोड़ के सवाल का सही जवाब दे पाएंगे। अगर ऐसा होता है तो वह इतिहास रच देंगे और शो के पहले 7.5 करोड़ जीतने वाले कंटेस्टेंट बन जाएंगे।

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में अपनी स्वीमिंग से अब्दु रोजिक ने बनाया सबको दीवाना, वायरल हो रहा क्यूट वीडियो
 

हालांकि अगर शाश्वत गोयल का जवाब सही नहीं रहता है, तो वह एक करोड़ की धनराशि भी घर नहीं ले जा पाएंगे। वह शो के आखिरी पड़ाव से सीधे धन अमृत पड़ाव पर आ जाएंगे और 75 लाख रुपये लेकर घर जाएंगे। बता दें कि यह एपिसोड 10 अक्तूबर को टीवी पर आएगा। वहीं, शाश्वत की बात करें तो वह दिल्ली के रहने वाले हैं और एक ई-कॉमर्स कंपनी में स्ट्रेटेजी मैनेजर हैं। 

Adipurush Teaser Record: ‘आदिपुरुष’ ने बनाया 100 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड, सिर्फ हिंदी में ही मिल गए इतने व्यूज

 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00