लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Khatron ke Khiladi 12 Rubina Dilaik injured during the task doctor advised to take rest

KKK12: टास्क के दौरान रुबीना दिलैक हुईं हादसे का शिकार, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Sun, 07 Aug 2022 05:23 PM IST
सार

एपिसोड में कुछ मजेदार चीजें भी देखने को मिलीं। एपिसोड में सबसे मनोरंजक ऑटोमेटेड रेडियो टास्क था। इसके अलावा राजीव और जन्नत ने 'गेस द एनिमल' चैलेंज खेला जिसमें विभिन्न कीड़े और जानवरों को उनके चेहरे पर आंखें बंद करके रखा गया था और उन्हें जानवर के नाम का अनुमान लगाना था।

रुबीना दिलैक
रुबीना दिलैक - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

रोहित शेट्टी के मशहूर रियलिटी शो में एक स्टंट के दौरान एक्ट्रेस रुबीना दिलैक घायल हो गई हैं। इस हादसे के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया है जहां डॉक्टरों ने पूरे दिन आराम करने के लिए कहा है। रुबीना के चोटिल होने के बाद तुषार की टीम ने केवल 4 प्रतियोगियों के साथ टास्क किया जबकि मोहित की टीम में 5 सदस्य थे।

 

ऐसे हुआ हादसा
इस एपिसोड का पहला टास्क ऊंचाई और पानी का था जहां टीम के लीडर का चयन किया जाना था। टास्क के दौरान रुबीना पानी में ऊंचाई से जा गिरीं। हाथ और पैर में चोट लगने से अभिनेत्री की सांस फूल गई। जिसके बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। दूसरी ओर मोहित और तुषार ने टास्क को पूरा किया और टीम लीडर बन गए।
 

कंटेस्टेंट्स को लगे झटके 
इसके बाद टीमों ने एनिमल और इलेक्ट्रिक टास्क करना पड़ा। बता दें कि कनिका जिन्होंने पहले ही बिजली के झटके से डर का खुलासा किया था उन्हें इस टास्क को करना पड़ा। इस दौरान वह फूट-फूट कर खूब रोईं। हालांकि फैसू, जन्नत और चेतना ने इस टास्क को बखूबी पूरा किया।

 

मजेदार टास्क भी देखने को मिले
एपिसोड में कुछ मजेदार चीजें भी देखने को मिलीं। एपिसोड के दौरान ऑटोमेटेड रेडियो टास्क देखने को मिला। इसके अलावा राजीव और जन्नत ने एक 'गेस द एनिमल' चैलेंज खेला जिसमें विभिन्न कीड़े और जानवरों को उनके चेहरे पर आंखें बंद करके रखा गया था और उन्हें जानवर के नाम का अनुमान लगाना था।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00