लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Web Series ›   Shoorveer Trailer Released on Disney plus Hotstar Air Force, You Can Stream the Series From 15 July

Shoorveer Trailer: डिज़्नी+ हॉटस्टार जल्द लेकर आ रही है वीरता और पराक्रम की कहानी, 'शूरवीर' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Mon, 27 Jun 2022 04:00 PM IST
सार

शूरवीर एक ऐसा मिलिट्री ड्रामा है जो पहले कभी नहीं देखा गया, यह हमारे बलों को खतरों के खिलाफ ढाल बनने के लिए व्यापक प्रशिक्षण का एक स्त्रोत है।

शूरवीर
शूरवीर - फोटो : अमर उजाला, मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

डिज़्नी+ हॉटस्टार जल्द एक्शन से भरपूर मिलिट्री ड्रामा सीरीज़ 'शूरवीर' लेकर आ रहा है। हाल ही में इसका शानदार ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस नई सीरीज में भारत में एक स्पेशल टास्क फोर्स के बनने और आतंकियों से लड़ने की कहानी को दिखाया जाएगा। जगरनॉट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित इस शो को समर खान ने क्रिएट किया है। वहीं इसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। देशभक्ति और एक्शन के डबल डोज से भरपूर यह वेब सीरीज को 15 जुलाई से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा सकेगा।

क्या है ट्रेलर में?
सीरीज के ट्रेलर में एक ऑपरेशन के दिखाया गया है जिसमें भारतीय सैनिकों की मौत हो जाती है। इतने बड़े नुकसान के बाद आर्मी एक ऐसी यूनिट बनाने का फैसला करती है जिसके फौजियों से पार पाना दुश्मनों के लिए आसान न हो। इसके लिए उन्हें कड़ी ट्रेनिंग दी जाती है। सीरीज में दिखाया गया है कि इस नए यूनिट के लिए तीनों सैन्य बलों को शामिल किया गया है।

'शूरवीर' में मकरंद देशपांडे और मनीष चौधरी के साथ रेजिना कैसेंड्रा, अरमान रल्हन, आदिल खान, अभिषेक साहा, अंजलि बरोट, कुलदीप सरीन, आरिफ जकारिया, फैसल रशीद, साहिल मेहता और शिव्या पठानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह देश की शांति और सुरक्षा को चुनौती देने वाले रेड अलर्ट का सामना करते हुए टीम के साथियों और मेंटर्स के बंधनों पर करीब से नज़र डालता है। हवाई युद्ध, लैंट ऑपरेशन्स और इंटेलिजेंस सीक्रेट्स से भरपूर यह शो हमारे राष्ट्रीय बलों के भारी-भरकम दरवाजे के पीछे की भावनाओं और कार्यों को दिखाता है।

एक्टर मनीष चौधरी ने कहा, 'शूरवीर एक ऐसा मिलिट्री ड्रामा है जो पहले कभी नहीं देखा गया, यह हमारे बलों को खतरों के खिलाफ ढाल बनने के लिए व्यापक प्रशिक्षण का एक स्त्रोत है। मेरे लिए इस भूमिका को निभाना एक जबरदस्त अनुभव था। इस किरदार को जीने का सफर मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से प्रेरणादायक रहा है। यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शो के रिलीज होने पर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है।'
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00