बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

यूपी: बस्ती में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़, गोंडा के तीन शातिर चोर गिरफ्तार

संवाद न्यूज एजेंसी, बस्ती। Published by: vivek shukla Updated Sat, 27 Nov 2021 05:23 PM IST

सार

पुलिस और शातिर चोरों के बीच छावनी के देवकली नहर पुलिया के पास मुठभेड़ हुई। चोरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस ने उनके पास से नगदी, बैंक पासबुक, असलहा व कार बरामद की।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : पीटीआई
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बस्ती जिले के छावनी थाना व एसओजी की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि चोरी व ठगी की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर गैंग ने पुलिस घेराबंदी के दौरान फायरिंग कर कार से भागने की कोशिश की। लेकिन पकड़े गए।
विज्ञापन


आरोपियों के कब्जे से कट्टा-कारतूस के साथ जिले के रुधौली व नगर थाने में दर्ज चोरी व धोखाधड़ी के मुकदमे से संबंधित नगदी व कागजात और एक कार बरामद हुई है।

 
एसपी के अनुसार, मुठभेड़ में सुनील कश्यप, उत्तम कश्यप निवासी बाबाभर भटौरा थाना करनैलगंज जिला गोंडा और अरमान अली उर्फ बबलू निवासी धुसवा चतरौली थाना करनैलगंज जिला गोंडा के खिलाफ बस्ती के रुधौली थाने में चोरी और नगर थाने में धोखाधड़ी के मुकदमों में वांछित थे। थानाध्यक्ष छावनी रोहित उपाध्याय व एसओजी प्रभारी की टीम को शुक्रवार की रात सूचना मिली कि छावनी के देवकली नहर पुलिया के पास तीनों अंतरजनपदीय अपराधी चोरी की योजना बना रहे हैं।

युक्त टीम ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने असलहे से फायरिंग कर दी। लेकिन पुलिस टीम ने चारों तरफ से घेरकर कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी के अनुसार अन्य जिलों में इनके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। चोरी व ठगी की घटना में प्रयुक्त कार को सीज कर दिया गया है। पुलिस टीम पर फायरिंग करने व चोरी-ठगी के माल बरामदगी के आरोप में छावनी थाने में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00